Ind Vs Eng: कोरोना के बीच पहली बार स्टेडियम पहुंचेंगे लोग, दूसरे टेस्ट में 50% दर्शकों को मिली एंट्री
Ind Vs Eng: कोरोना के बीच पहली बार स्टेडियम पहुंचेंगे लोग, दूसरे टेस्ट में 50% दर्शकों को मिली एंट्री
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम (चेपक) में खेला जाएगा। पहले मैच में हार के चलते टीम इंडिया दबाव में है। बता दें कि श्रृंखला का पहला मुकाबला भी चेपक स्टेडियम में ही खेला गया था। दूसरा भी यहीं खेला जा रहा है। भारत में 87 वर्षों से टेस्ट मैचों का आयोजन हो रहा है। तब से यह पहली बार है, जब टीम इंडिया घर में एक सीरीज के लगातार दो टेस्ट मैच एक ही ग्राउंड पर खेलेगी।

पहला टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में खेला गया था, मगर दूसरा टेस्ट 50 फीसद दर्शक क्षमता के साथ खेला जाएगा। टीम इंडिया देश में खेले या विदेश में अधिकतर दर्शकों का सपोर्ट उसे मिलता है। दूसरे टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम को यह सपोर्ट फिर मिल सकेगा। ऑनलाइन टिकट रीडीम करने के लिए गुरुवार को स्टेडियम के बाहर दर्शकों की बड़ी भीड़ उमड़ी। सोशल डिस्टेंसिंग का भी कोई पालन नहीं हो रहा था।

दर्शकों पर CCTV कैमरे से निगरानी राखी जाएगी, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रामासैमी ने बताया कि हर दो लोगों बीच एक सीट खाली रखी जाएगी। शारीरिक दूरी की निगरानी के लिए CCTV कैमरे भी लगाए गए हैं। दर्शक स्टेडियम के अंदर केवल मोबाइल ले जा सकेंगे। स्टैंड्स में गेंद जाने के बाद अंपायर उसे सैनिटाइज करेंगे। सभी 17 एंट्री गेट पर लोगों का टेम्परेचर चेक किया जाएगा।

भारतीय नौसेना में निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट के लिए फिट हुए अक्षर पटेल, टीम से बाहर होंगे नदीम

खेल मंत्रालय ने स्वास्थ्य मंत्रालय से किया ये विशेष अनुरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -