दिशा को छोड़ राहुल ने की राखी से शादी, है हनीमून की तैयारी
दिशा को छोड़ राहुल ने की राखी से शादी, है हनीमून की तैयारी
Share:

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल जैसे ही वह घर से बाहर आएँगे वैसे ही उनकी शादी दिशा परमार से होने वाली है। इस बात का जिक्र खुद राहुल की माँ ने किया है। वैसे अब इस बीच कुछ ऐसा हुआ है जो सभी को हैरान कर गया है। जी दरअसल राहुल वैद्य ने दिशा परमार के प्यार को भुलाकर 'बिग बॉस 14' के घर में शादी कर ली है। सुनकर आपको झटका लग गया होगा। वैसे यह सच है। जी दरअसल राहुल वैद्य ने बीती रात राखी सावंत के साथ सात फेरे ले लिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya (@rahulvaidyarkv)

हुआ यूँ कि बीते एपिसोड में राखी सावंत ने राहुल वैद्य के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान राहुल वैद्य से मां के बारे में बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि 'आज मेरी सासू मां आई थीं। इस बात को बोलकर राखी सावंत ने उन बॉक्स को प्रणाम किया जहां पर राहुल वैद्य की मां बैठी थीं। आगे राखी सावंत ने राहुल वैद्य से कहा कि 'मुझे सासू मां से बात करने का मौका नहीं मिला वरना मैं उनसे कहती कि मुझे अपनी बहू बना लें। उन्होंने तो पहले ही दिशा परमार को हां कह दी है लेकिन इस बात से मुझे कोई परेशानी नहीं है। मैं तो दिशा परमार के साथ ही रह लूंगी।

इस बात को सुनने के बाद राहुल वैद्य राखी सावंत के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद राहुल वैद्य और राखी सावंत ने सात फेरे ले लिए और केवल यही नहीं बल्कि इन दोनों ने शादी के बाद बिग बॉस और राहुल वैद्य की मां का आशीर्वाद भी लिया। वैसे आगे और भी बड़ा ट्विस्ट रहा, जो यह था कि शादी के बाद राहुल वैद्य अपने हनीमून के बारे में बात करते दिखे। इस दौरान राखी सावंत ने कहा कि 'अब तक मैंने अपने ही पति के साथ फर्स्ट नाइट नहीं मनाई है तो तुझे ये मौका कैसे मिलेगा। जैसे ही यह बात राहुल वैद्य ने सुनी वह जबरदस्ती राखी सावंत को घर के अंदर ले गए और सबको अपने हनीमून के बारे में बताया।

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट में भारत को झटका, चोटिल हुए ऋषभ पंत

BB14: जैस्मिन भसीन को बेघर करते हुए रो पड़े सलमान खान!

महाराष्ट्र में मृतक शिशु के परिवार को किया जाएगा 5 लाख रुपये का भुगतान: स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -