जैस्मिन भसीन के सामने अली गोनी ने किया अर्शी खान को किस, घर में बनी ये स्थिति
जैस्मिन भसीन के सामने अली गोनी ने किया अर्शी खान को किस, घर में बनी ये स्थिति
Share:

जानी मानी मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन तथा एली गोनी अपने रिलेशन को दुनिया के सामने स्वीकारने में बहुत हिचकते हैं। इसकी एक झलक तो हम 'बिग बॉस 14' के हाउस में भी देख चुके हैं। 'बिग बॉस 14' से पहले टेलीविज़न जगत में दबी जुबान में केवल इनके अफेयर की चर्चे ही होती है। एक-दूसरे के लिए दोनों जिस प्रकार से प्रत्येक निर्णय लेते हैं, उसे देखकर हर कोई इनके विशेष रिलेशन का अनुमान लगा चुके है। दोनों अभी भी दुनिया को यही दिखाना चाहते हैं कि वो एक-दूसरे के केवल अच्छे मित्र ही है। 

वही एली गोनी की गैर मौजूदगी में जैस्मिन भसीन इशारों-इशारों में दिल की बात भी बोल चुकी हैं। बात की जाए 'बिग बॉस 14' के बेटे एपिसोड की तो इसमें कुछ ऐसा हुआ कि जैस्मिन भसीन की आंखें खुली की खुली रह गई थी। वही बीते एपिसोड में एली गोनी मस्ती-मस्ती में अर्शी खान के गालों पर किस करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं कश्मीरा शाह चिल्ला-चिल्लाकर ये बात घर के सदस्यों को कह रही थी। 

दरअसल पहले अर्शी खान ने एली गोनी को किस किया था। इसके तुरंत पश्चात् ही जब जैस्मिन भसीन ने ताना मारा तो एली गोनी ने भी अर्शी के गालों पर किस कर दिया। वही इन मजेदार मूवमेंट को हर किसी ने एन्जॉय किया किन्तु ये बात जैस्मिन भसीन को अच्छी नहीं लगी। जैस्मिन भसीन ने एली गोनी तथा रुबीना दिलैक के सामने बताया कि आज जो भी हुआ उससे उन्हें चोट पहुंची है। जैस्मिन भसीन ने कहा, 'मैं भी जो चाहती हूं वो करने के लिए फ्री हूं किन्तु क्या मैं ये सब करती हूं? तो तुम्हें भी ऐसा नहीं करना चाहिए ना...।' जैस्मिन भसीन का बिगड़ा मूड देखकर एली गोनी तथा रुबीना दिलैक ने उनके साथ मस्ती करना आरम्भ कर दिया। 

राखी सावंत ने निक्की तम्बोली को बताया कैरेक्टरलेस, कहा- इसका दूसरा राखी सावंत बनने का खूब शौक है

300 से अधिक अपहृत नाइजीरियाई स्कूल के छात्र हुए मुक्त

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की पाकिस्‍तानी नकल पर फूटा रुपाली गांगुली का गुस्‍सा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -