बिग बॉस 14 फैंस के लिए सामने आई खुशखबरी, इस तारीख को होगा सलमान के शो का शानदार प्रीमियर!
बिग बॉस 14 फैंस के लिए सामने आई खुशखबरी, इस तारीख को होगा सलमान के शो का शानदार प्रीमियर!
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस के हर सीजन को देखने के लिए अक्सर फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही कारण है की जो गत कुछ वक्त से 'बिग बॉस 14' से जुड़ी कोई न कोई खबरे फैन्स का ध्यान अपनी और खींच रही है. बीते कुछ वक्त में मेकर्स बहुत से टेलीविज़न स्टार्स को 'बिग बॉस 14' का भाग बनने के लिए अप्रोच कर गए हैं. मेकर्स 'बिग बॉस 14' का काम तेजी से समाप्त कर रहे हैं क्योंकि सितंबर साल 2020 में इस शो को ऑन एयर कर दिया जाएगा. इसी दौरान 'बिग बॉस 14' से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर इस शो के फैंस खुश हो उठेंगे.

ताजा मिल रही सूचना की माने तो 20 सितंबर साल 2020 को 'बिग बॉस 14' का प्रीमियर होने वाला है. ये दावा किया जा रहा है कि इस मौके पर सलमान खान एक भव्य समारोह में 'बिग बॉस 14' में दिखाई देने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर भेजने वाले हैं. अब तक मेकर्स ने इस खबर पर कोई ऑफिसियल बयान नहीं दिया है, हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद 'बिग बॉस 14' के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.  

बता दें की अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार शो की थीम 'जंगल' होने वाली है. कोरोना संक्रमण के कारण 'बिग बॉस 14' के घर में और भी कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. ये भी दावा किया जा रहा है कि इस बार घर के भीतर खिलाड़ियों को रेस्टोरेंट, होटल, जिम और मार्केट जैसी फैसिलिटीज भी अवेलेबल कराई जाएंगी.

अर्चना के सामने कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अपनी पत्नी करिश्मा का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

नेहा शर्मा संग सिद्धार्थ के काम करने पर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

द कपिल शर्मा शो में सपना संग जमकर थिरके सोनू सूद, यहां देखे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -