Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को शहनाज पर आया प्यार, आधी रात को कही ये बात
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को शहनाज पर आया प्यार, आधी रात को कही ये बात
Share:

बिग बॉस के घर में अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों को नया नाम सिडनाज भी दे दिया है. जहां कुछ इसे अच्छी दोस्ती बताते हैं तो वहीं कुछ फैंस का मानना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं. शहनाज तो सिद्धार्थ को लेकर पहले ही कह चुकी हैं सिद्धार्थ को लेकर उनके दिल में फीलिंग है. हालांकि सिद्धार्थ अभी तक ऐसा कुछ भी कहने से बचते नजर आए हैं. अब पहली बार सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर ऐसी बात कही है जिसे जानकर उनके फैंस भी काफी खुश हो जाएंगे. 

बीते एपिसोड में देर रात सिद्धार्थ और शहनाज बेड पर लेटकर बातें करते नजर आए हैं. इस दौरान सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मेरे को एक चीज में ना, तेरे पे बहुत प्यार आया.' आगे शहनाज कहती हैं कि 'प्यार आया?' जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'हां तू मुझे बहुत क्यूट लगी. जब तू झगड़ रही थी पारस से और वो तेरे पास आया लड़ने, तुम लोग लड़ रहे थे. लेकिन उसके लिए तेरा प्यार दिख रहा था. तू चिल्ला रही थी और एक बार भी चुप नहीं हुई.'  सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि 'जब आप किसी को चाहते हैं लेकिन वो इंसान अब अच्छा नहीं लगता या फिर हम दिखाना नहीं चाहते, जो भी हो. ऐसे हालत में एक बेचारापन आ जाता है लड़ाई में. हम बोलना भी चाहते हैं और नहीं भी बोलना चाहते हैं. ये बहुत क्यूट था. जिंदगी में इस स्थिति से मैं भी गुजरा हूं. तेरे चेहरे से ही दिख गया था कि तू हार गई थी मन से, पर तू लड़ रही थी. उस वक्त मुझे ऐसे लगा कि तुझे हग कर लूं.' 

इससे पहले एक एपिसोड में शहनाज बेड पर ही लेटे हुए सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'तेरे लिए मेरे दिल में फीलिंग्स हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती.' हालांकि उस वक्त सिद्धार्थ शहनाज से नाराज होते हैं तो वो बेड से उठकर चले जाते हैं. शहनाज भी उनके पीछे पीछे  जाती हैं और फिर लिविंग रूम में दोनों बैठकर बातें करने लगते हैं. शहनाज आगे कहती हैं कि 'मैं तेरे साथ फेक नहीं हूं. बहुत नेचुरली हुआ है जो हुआ है. सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं कि 'क्या तुझे प्यार हो गया है?' इस पर शहनाज हंस पड़ती हैं और कहती हैं कि 'पागल है क्या?' फिर दोनों ही हंसने लगते हैं. बिग बॉस के घर में दोनों की बॉन्डिंग सभी को पसंद आ रही हैं. 

KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू

शिवांगी जोशी ने डिज़ाइनर गाउन में दिया बेहद बोल्ड पोज, फैंस हुए दीवाने

BB13 : सिद्धार्थ के लिए सही जीवनसाथी है शहनाज़, इस शख्स ने की है शादी की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -