आपसी लड़ाई में गई छात्र की जान

विशाखापत्तनम: विशाखापत्तनम के अक्कय्यापलेम दारी ललितानगर ज्ञाननिकेतन स्कूल से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमे छात्रों के बीच झड़प में एक छात्र की मौत हो गई। घटना गुरुवार शाम करीब चार बजे की है। प्रभारी डीसीपी आदिनारायण और पूर्वी एसीपी हर्षित चंद्र ने पत्रकारों को जानकारी दी। शाम करीब 4 बजे स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्रों के बीच झड़प हो गई और जसवंत झड़प में मौके पर ही गिर पड़े।

साथी छात्रों ने स्कूल प्रबंधन को सूचना दी और शिक्षक मौके पर पहुंचे और जसवंत को अस्पताल ले गए। हालांकि, डॉक्टरों ने पुष्टि की कि वह पहले ही मर चुका था। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन छात्रों को हिरासत में लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए केजीएच भेज दिया गया है। प्रिंसिपल ने छात्रों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

इस बीच, छात्र के माता-पिता ने पुलिस से शिकायत की कि छात्रों के बीच हाथापाई के परिणामस्वरूप उनके बेटे की मौत हो गई है। फोर टाउन एसआई श्रीनिवास राव ने मामला दर्ज कर जांच की है। कैलासपुरम में रहने वाले दंपति रामलक्ष्मी और रामू के दो बच्चे हैं। बड़े बेटे जसवंत (13) ने पिछले साल ज्ञाननिकेतन स्कूल में दाखिला लिया था। पता चला है कि जसवंत ने अपने माता-पिता से कहा था कि कुछ दिनों से उसके साथी छात्र उसे परेशान कर रहे थे।

बैडवेल उपचुनाव: 30 अक्टूबर को मतदान और नवंबर में होगी मतगणना

कमलनाथ-अरविंदर लवली ने की सोनिया गांधी से मुलाकात

महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे का वो अंतिम बयान, जिसे सुनकर रो पड़ा था हर भारतीय

Most Popular

- Sponsored Advert -