Bigg Boss13: शेफाली बग्गा घर से हुई बेघर, इस वजह से घवालों ने किया एविक्ट
Bigg Boss13: शेफाली बग्गा घर से हुई बेघर, इस वजह से घवालों ने किया एविक्ट
Share:

बिग बॉस के घर में लगातार ड्रामा बरकरार है. वही वीकेंड का वार एपिसोड में मस्ती-मजाक के साथ दूसरी बार वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में आईं शेफाली बग्गा का सफर बिग बॉस में अब खत्म हो गया है. इस हफ्ते घर से शेफाली बग्गा दूसरी बार बेघर हो गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे. इनमें मधुरिमा तुली , विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई शामिल थे. शहनाज गिल ने खुद को मिली स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए रश्मि देसाई को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था. 

इन सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा को जनता के सबसे कम वोट मिले थे. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को ये पावर दी कि वो इन दोनों में से किसी ऐसे कंटेस्टेंट्स का नाम लें, जो घर में रहना डिजर्व नहीं करता है. ज्यादातर घरवालों ने घर से बेघर करने के लिए शेफाली बग्गा का नाम लिया, जिसकी वजह से उनका सफर शो में दूसरी बार खत्म हो गया है.

वहीं दूसरी और शो की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर जमकर ड्रामा देखने को मिलेगा. शहनाज गिल एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज हो जाएंगी और गुस्से में सिद्धार्थ पर हाथ उठा देंगी. वहीं, विशाल और मधुरिमा के बीच भी जमकर हाथापाई देखने को मिलेगी.

Bigg Boss13: माहिरा संग पारस की नजदीकियों से परेशान हुई आकांक्षा पुरी, बोलीं- 3 साल का प्यार 3...'

जन्नत जुबैर का हॉट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यहाँ देखे तस्वीरें

Naagin 4 : नागिन में हुआ नयनतारा के सच का खुलासा, जानिये है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -