BB13 : सम्भावना सेठ ने रश्मि और अरहान को लेकर कह दी ऐसी बात
BB13 : सम्भावना सेठ ने रश्मि और अरहान को लेकर कह दी ऐसी बात
Share:

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13  के घर में जब से सलमान खान ने अरहान खान का सच पूरी दुनिया के सामने खोला है तब से ही हर कोई अरहान खान को जली कटी सुना रहा है। इसके साथ ही लोग रश्मि देसाई को भी बार बार नसीहत दे रहे हैं कि, वह अरहान से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लें। वह बात अलग है कि, बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई अरहान और अपने रिश्ते के बारे में बात करने से कतराती नजर आती हैं। 

उसके बाद भी कई बार रश्मि देसाई दबी आवाज में इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि, वह अरहान खान के झूठ से काफी खफा हैं। इस बीच फैंस के साथ साथ टीवी के सितारे भी रश्मि देसाई को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। अभी हाल ही में आई काम्या पंजाबी ने भी रश्मि देसाई को सपोर्ट किया था और कोई भी कदम उठाने से पहले सोचने की बात कही थी।इस बीच संभावनी सेठ ने भी रश्मि देसाई के रिलेशनशिप के बारे में अपनी चिंता जाहिर की है। हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान संभावना सेठ ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बारे में खुलकर बात की है।संभावना सेठ ने कहा कि, लोग लगातार बोल रहे हैं कि, रश्मि देसाई बिग बॉस 13 का गेम सही से नहीं खेल पा रही है।

 मेरे हिसाब से रश्मि को पहले ये सोचना चाहिए कि, उसको अरहान खान के साथ रहना है या फिर नहीं। इसके आगे संभावना सेठ ने कहा, हमारी जिंदगी में ऐसे लालची लोग तो आते ही रहते हैं। रश्मि भी एक ऐसे ही इंसान का सामना कर रही है। वह अरहान (Arhaan Khan) से अच्छा लड़का डिजर्व करती है। अरहान खान ने रश्मि को धोखा दिया है। उसके बाद उसने रश्मि के बारे में टीवी पर अनापशनाप बोला है। इसके बाद भी रश्मि उसके साथ क्यों है मुझे नहीं समझ आ रहा है । रश्मि देसाई के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि, भले ही मैं शो का हिस्सा नहीं हूं। फिर भी मुझे रश्मि देसाई के लिए बुरा लग रहा है। रश्मि देसाई को अरहान खान से दूर रहना चाहिए। संभावना सेठ की बातों से तो साफ है कि, वह अरहान खान को रश्मि के साथ देखकर जरा भी खुश नहीं हैं। वैसे इस मुद्दे पर आपकी क्या राय है कमेंट करके जरुर बताए।

bigg boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात को घरवालों किया परेशान,बाथरूम में किया लॉक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस अभिनेत्री ने शेयर किया पहली बार अपने बेटे की तस्वीर

Video: कपिल के शो पर हुआ करीना-शाहिद का आमना सामना, देखते ही जोर-जोर से हंस पड़ी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -