BB13 : रश्मि के कारण इस शख्स की क्लास लगाने पहुंचे सलमान
BB13 : रश्मि के कारण इस शख्स की क्लास लगाने पहुंचे सलमान
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 वीकेंड का वार का समय है। इसके अलावा नए ट्विस्ट ड्रामा, इमोशन और एक्शन से भरपूर एक हफ्ते के बाद, सलमान खान एक बार फिर हाउसमेट्स को उनके बीते हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड देंगे। लगता है एक बार फिर हमें सलमान का खट्टा मूड देखने को मिल सकता है। वही इस बार सलमान के रडार पर कोई और नहीं बल्कि हिमांशी खुराना हैं। सलमान खान को हिमांशी खुराना को बाहर की दुनिया में होने वाली चीजों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, 'बिग बॉस ने प्रतियोगियों को बाहरी दुनिया के बारे में कोई भी खुलासा नहीं करने के लिए आपको कई बार ताना मारा है। फिलहाल, आप अभी भी कई चीजों का विस्तार करने के लिए आगे बढ़े हैं।  हैरानी की बात है, आप उन चीजों की चर्चा उस व्यक्ति से नहीं कर रहे हैं जो इससे संबंधित है लेकिन अन्य सदस्यों के साथ है। 

'इसके बाद में हिमांशी की एक क्लिप में अर्शी खान और रश्मि देसाई के साथ असीम रियाज और विशाल आदित्य सिंह के संबंधों के बारे में चर्चा की गई है। वही यह सब देखकर, रश्मि एकदम हैरान और परेशान रह जाती है। क्लिप खत्म होने के बाद, रश्मि हिमांशी से उसी के बारे में बात करती है। वही तेज स्वर में वह कहती है, 'वह तुम्हारे भाई हिमांशी की तरह हो सकता है परन्तु असीम तुम्हारे लिए है, वह नहीं था।' वही अपना बचाव करने के लिए हिमांशी कहती हैं, 'मैं आप दोनों के लिए चिंतित हूं।' सलमान ने हिमांशी पर एक चुटकी लेते हुए हस्तक्षेप किया,इसके अलावा  'यह स्पष्ट है कि आप कितने चिंतित हैं'। बाद में, देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी बेस्टी रश्मि के समर्थन में खड़ी हो जाती हैं और कहती हैं,वही  'हिमांशी ने जो भी कहा कि वह अपने साथी को सबके सामने नहीं आने देगी, रश्मि ने भी ऐसा ही किया है।' एक और चौंकाने वाला खुलासा करने के लिए देवो आगे बढ़ती है। 

हिमांशी को अपने दोस्तों से एक संदेश के बारे में बात करते हुए देखा गया था जो अरहान ने उसके माध्यम से रश्मि को भेजा था। फिलहाल, वह रश्मि को इसके बारे में नहीं बता सकती थी क्योंकि वह उनके व्यक्तिगत मामले में नहीं आना चाहती थी, क्योंकि वे दोनों उसके करीब हैं। वह बताती हुई नजर आईं, 'अरहान ने एक संदेश भेजा है। इसके अलावा हार किया था। मैं (अरहान) कई चीजों में गलत नहीं था और वह (रश्मि) उन बातों को स्पष्ट कर सकती थी। परन्तु उसने ऐसा नहीं किया। वही यदि मुझे राष्ट्रीय टीवी पर अपमानित किया गया था, तो मैं केवल यहां मंजूरी के लायक हूं। यदि  मेरे निष्कासन के बाद उन्हें दोस्ती करनी थी तो मैं सिद्धार्थ से क्यों लड़ रहा था? ' वह यह भी कहती है कि रूही के व्यवहार से आहत अरहान बहुत परेशान है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज के भाई ने पारस को बताया माहिरा का पप्पू, कहा-लड़कियों के पैसों पर जीते हो

BB13: फिनाले से पहले रश्मि के घरवालों ने करवाया हवन

Budget 2020 से भी ज्यादा टॉप पर ट्रेंड में है बिगबॉस कंटेस्टेंट #AsimForTheWin

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -