तेलुगु बिग बॉस सीजन 3 के लिए नागार्जुन की सैलरी का हुआ खुलासा
तेलुगु बिग बॉस सीजन 3 के लिए नागार्जुन की सैलरी का हुआ खुलासा
Share:

टीवी पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 3, 21 जुलाई से शुरू होने जा रहा है और चैनल स्टारमा इसका प्रमोशन किसी बड़े इवेंट की तरह कर रहा है। नागार्जुन को यह कहने के लिए ट्रोल किया गया कि उन्हें शो का  प्रारूप पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी वह इस सीजन की मेजबानी कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने लंबी चर्चा और रुपये के वादे के बाद सहमति व्यक्त की। आपकी जानकारी के लिए बता दे की नागार्जुन ने शो की मेजबानी के लिए प्रति एपिसोड 12 लाख रु मांगे है इस हिसाब से पुरे सीजन के हिसाब 12 करोड़।

अभी के लिए, यह सिर्फ एक अफवाह है और मूल राशि कम या ज्यादा भी हो सकती है। अभिनेता अपनी अगली फिल्म मनमाधु -2 के लिए एक विदेशी शेड्यूल पूरा करने के बाद वापस हैदराबाद में हैं।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के घर में इस बार 14 प्रतिभागी होंगे। कुछ लोकप्रिय नाम जो घर में होने की संभावना है, उनमें टेलीविजन एंकर श्री मुखी, गायक राहुल सिप्लिंगुंज और कृष्णा चैतन्य, कोरियोग्राफर रघु मास्टर और कॉमेडियन श्रीनू भी शामिल हैं। हालांकि, शो के पिछले संस्करणों के विपरीत, इस बार बिग बॉस के घर में कोई भी आम नहीं होगा।

इस शो के 100 दिन से अधिक समय तक प्रसारित होने की उम्मीद है। तेलुगु बिग बॉस के पहले दो सीज़न जूनियर एनटीआर और नानी द्वारा होस्ट किए गए थे, और तीसरे संस्करण में नागार्जुन की लोकप्रियता और प्रशंसक आधार के कारण दर्शकों की संख्या में वृद्धि होने की सम्भावना है।

कमल हासन ने विक्रम अभिनीत 'कदरम कोंदन' का ट्रेलर किया जारी

Saaho मूवी में इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास?

'थलपाथी 64' में दो हॉट नायिकाओं से रोमांस करते नजर आएंगे विजय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -