BB13: शहनाज के ऐसा करने से सलमान ने कहा 'दो जिस्म एक जान', घरवाले हुए हंस-हंसकर लोट पोट
BB13: शहनाज के ऐसा करने से सलमान ने कहा 'दो जिस्म एक जान', घरवाले हुए हंस-हंसकर लोट पोट
Share:

हमेशा से ही बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. क्योकि सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के साथ उनके साथ खूब मस्ती-मजाक भी करते हैं. इस बार सोमवार के एपिसोड में सलमान खान शहनाज को सिद्धार्थ की मिमिक्री करने के लिए कहने वाले हैं.

शहनाज बहुत बेहतरीन तरीके से सिद्धार्थ की एक्टिंग करेंगी. शहनाज सिद्धार्थ के चलने के स्टाइल से लेकर उनके उठने-बैठने और उनके एटिट्यूड की शानदार तरीके से मिमिक्री करके बातएंगी. शहनाज को सिद्धार्थ की एक्टिंग करते देखकर सभी घरवाले हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शहनाज की एक्टिंग देखकर सलमान खान सिद्धार्थ और शहनाज से कहेंगे कि आप दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता है. आप दोनों 'दो जिस्म एक जान हो'. इसके बाद सलमान खान शहनाज और सिद्धार्थ से एक दूसरे की एक्टिंग करने के लिए कहेंगे. शहनाज को सिद्धार्थ की एक्टिंग करते हुए तो फैन्स ने देख लिया है. अब फैन्स इस एपिसोड को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सिद्धार्थ किस तरह शहनाज गिल की नकल करने वाले हैं. वहीं शो की बात करें तो इस हफ्ते बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है. ये देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 13 की ट्रॉफी इस बार कौन अपने नाम करेगा.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

BB13: सिद्धार्थ ने पारस को बचाया तो शेफाली बग्गा का आया ऐसा रिएक्शन

'राम सिया के लव कुश' जल्द होगा बंद, इस धारावाहिक की होगी शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -