ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या कार्तिक और नायरा की जिंदगी में आने वाली है मुसीबत ?
ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या कार्तिक और नायरा की जिंदगी में आने वाली है मुसीबत ?
Share:

टीआरपी जगत में टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है काफी धमाल मचा रहा है. इस शों को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए मेकर्स आए दिन कोई बड़ा हंगामा मचाते रहते है. यही वजह है कि, शो के दर्शक चाह कर भी शो का साथ नहीं छोड़ पाते हैं क्योंकि, आगे की कहानी में आने वाला ट्विस्ट सबको जानना होता है. वैसे भी आने वाले दिनों में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, एक नई मुसीबत कार्तिक और नायरा की जिंदगी में दस्तक देने जा रही है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, मोहन की जान खतरे में होगी.

जसपाल भट्टी के शो से शुरू हुई थी कॉमेडी के इस महारथी के करियर की शरुआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में कार्तिक को इस बात की भनक लगेगी वह बिना सोचे समझे मोहन को बचाने के लिए दौड़ पड़ेगा. मोहन को बचाने के चक्कर में कार्तिक का एक्सीडेंट हो जाएगा. ज्यादा चोट लगने की वजह से कार्तिक के पैर काम करना बंद कर देंगे।.जिसकी वजह से कार्तिक व्हीलचेयर के सहारे रहने को मजबूर हो जाएगा. जब नायरा कार्तिक को इस हाल में देखेगी तो उनको पहले तो यकीन नहीं होगा. नायरा कार्तिक को व्हीलचेयर पर बैठा देखकर रोना शुरू कर देगी और उसकी इस हालत का जिम्मेदार खुद को ही बताने लग जाएगी.

नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम

इसके अलावा दुख की इस घड़ी में कार्तिक नायरा को संभालने की कोशिश करेगा लेकिन नायरा बुरी तरह टूट जाएगी. वहीं कार्तिकनहीं चाहेगा है कि, उसकी इस हालत की वजह से नायरा पर कोई बुरा असर पड़े. यही वजह है कि, वह नायरा को समझाने की कोशिश करेगा. वही, एक तो पहले से ही कार्तिक और नायरा की जिंदगी में इतनी उलझने हैं जिनको सुलझाते सुलझाते इनकी हालत खराब हो चुकी है. कार्तिक के एक्सीडेंट की वजह से इन दोनों की जिंदगी में उथल पुथल मच जाएगी. ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि, आने वाले एपिसोड में कार्तिक और नायरा इस मुसीबत का सामना कैसे करेंगे. बहरहाल, आप सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले इस धमाकेदार ट्विस्ट को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरुर बताएं.

गोकुलधाम सोसायटी में खेली इस चीज से होली

शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल

Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -