अमीषा से पहले इन्हे मिला था बिग बॉस 13 के घर की मालकिन बनने का ऑफर
अमीषा से पहले इन्हे मिला था बिग बॉस 13 के घर की मालकिन बनने का ऑफर
Share:

बिग बॉस के 13वें सीजन में कई बड़े बदलाव किए गए हैं जो आप सभी जान ही गए होंगे. ऐसे में बीते रविवार को शानदार ओपनिंग के बाद बिग बॉस हाउस में 13 कंटेस्टेंट ने एंट्री की और इस बार की सबसे खास बात तो यह हैं कि पुरुष के मुकाबले महिलाओं की संख्या ज्यादा है. जी हाँ, इसी के साथ शो में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को घर की मालकिन बनाया गया है, जो समय-समय पर आकर घरवालों से टास्क करवाएंगी। जी हाँ, वैसे खबरें हैं कि इसके पहले ये मालकिन का किरदार अमीषा पटेल नहीं बल्कि कोई दूसरी अभिनेत्री निभाने वाली थीं.

जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार अमीषा पटेल बिग बॉस-13 की मालकिन के लिए पहली चॉइस नहीं थीं और अमीषा पटेल से पहले ये ऑफर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को मिला था। जी हाँ, मेकर्स चाहते थे कि इस बार घर में कोई ऐसी एक्ट्रेस एंट्री करे कंटेस्टेंट्स के साथ रहे और इसी के साथ ही वो शो में मसाला भी दे सके और इसके लिए मल्लिका शेरावत का नाम सबसे पहले आया था. वहीं जब उन्हें ये रोल ऑफर किया गया तो उन्होंने इसके लिए मोटी रकम मांगी जो मेकर्स के हिसाब से सही नहीं रही और इसी वजह से उन्हें छोड़कर अमीषा पटेल को साइन किया गया.

इस समय अमीषा पटेल बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुकी हैं और बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि घर में घुसने से पहले सलमान के सामने ही भिड़ने वाले दो कंटेंस्टेंट अंदर जाते ही जम्मू कश्मीर राज्य को लेकर भिड़ गए. वहीं उसे लेकर बिग बॉस के आफिशियल ट्वीटर पेज पर प्रोमो जारी हुआ है और प्रोमो वीडियो में पारस छाबड़ा और असीम रियाज लड़ते नजर आ रहे हैं.

माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, किया बड़ा खुलासा!

BB 13 के प्रीमियर पर सलमान से होने वाली थी बहुत बड़ी गलती, कटरीना से जुड़ा है किस्सा

बिग बॉस 13 के विजेता बनने के लिए जी-जान लगा देंगे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -