माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, किया बड़ा खुलासा!
माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, किया बड़ा खुलासा!
Share:

टीवी और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने बीते दिनों ही खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में एनआरआई रितेश से शादी कर ली है. ऐसे में अब वह माँ बनने जा रहीं हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को अपना पति पहचानने का टास्‍क दिया था और अब एक नया वीडियो लेकर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत अपनी अचानक हुई शादी और अभी तक छिपे हुए पति के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं और अब वीडियो शेयर कर राखी का नया खुलासा हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, बीते दिनों ही उनके तलाक से लेकर प्रेग्नेंसी तक हर तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं लेकिन अब हाल ही में राखी सावंत ने खुद वीडियो शेयर करके कह दिया है कि ''वो अपने पति के पास यूके पहुंच चुकी हैं और माँ बनने वाली है. आप देख सकते हैं अपने इस नए वीडियो में राखी सावंत कहती हुई नजर आ रही हैं कि ''वह प्रेग्‍नेंट हैं.'' जी दरअसल यह एक फनी वीडियो है और इस वीडियो में राखी कहती हैं, ''जानू मैं मां बनने जा रही हूं. ये कैसे हो सकता है, मैं तो इंग्‍लैंड में था..''

वहीं राखी ने कुछ समय पहले ही मीडिया से बातचीत में खुलासा किया था कि ''उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में एनआरआई रितेश से शादी कर ली है.'' वहीं यह सब होने के बाद से ही राखी अपने सोशल एकाउंट और कई इंटरव्यूज में भी अपने पति का जिक्र करती दिखाई दी हैं लेकिन अब तक उनका चेहरा नहीं दिखाया है.

माँ दुर्गा के वीडियो में इस एक्ट्रेस ने लगाई अपनी फोटो, कहा- 'मैं दुर्गा, काली...'

BB 13 के प्रीमियर पर सलमान से होने वाली थी बहुत बड़ी गलती, कटरीना से जुड़ा है किस्सा

कोमोलिका बनने के लिए हिना ने दी आमना शरीफ को नसीहत, कहा ‘स्वैग से रहना...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -