BB 13 के प्रीमियर पर सलमान से होने वाली थी बहुत बड़ी गलती, कटरीना से जुड़ा है किस्सा
BB 13 के प्रीमियर पर सलमान से होने वाली थी बहुत बड़ी गलती, कटरीना से जुड़ा है किस्सा
Share:

कैटरीना कैफ और सलमान खान की बॉन्डिंग हम सभी जानते हैं और दोनों को अक्सर ही एक दूजे के साथ देखा जाता है. दोनों की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री है और दोनों एक दूजे की तारीफें करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में बीते कल कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 का आगाज हो गया जो बहुत ग्रैंड अंदाज में हुआ. वहीं शो के प्रीमियर पर सलमान से अजीब सी गलती हो गई, जो उन्होंने खुद कबूल भी की. जी हां, स्‍टेज पर एक कंटेस्‍टेंट को बुलाते-बुलाते सलमान को न जाने क्‍या हुआ कि उन्‍हें अपनी दोस्त यानी कटरीना कैफ की याद आ गई.

जी हाँ, शो के प्रीमियर के दौरान कंटेस्टेंट में मेल और फीमेल कंटेस्टेंट को बुलाया गया और जब नंबर आया बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस रह चुकीं कोइना मित्रा को बुलाने का तो सलमान खान 'क' बोलते-बोलते रुक गए और हंसने लगे. केवल इतना ही नहीं, सलमान खुद कहते हुए नजर आए, 'अभी मेरे मुंह से कैटरीना का नाम निकलने वाला था..' उसके बाद अपनी इस दीवानगी पर सलमान खुद भी शर्माते हुए दिखे. अब इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि कटरीना को सलमान कहीं नहीं भूलते और वह उन्हें हमेशा याद रहती हैं.

वैसे भी कटरीना और सलमान की जोड़ी और उनकी जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री तो किसी से छिपी नहीं है. फिर वह 'टाइगर जिंदा है' में नजर आई हो या फिल्म 'भारत' में. बीते दिनों भी आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स में भी सलमान खान कटरीना की परफॉर्मेंस से पहले उनका नाम लेकर चिल्‍लाते हुए भी नजर आ चुके हैं.

बिग बॉस 13: इस कंटेस्टेंट को यूजर्स ने कहा एंटरटेनिंग और इन्हे देखकर कहा- 'बहुत रोएगी...''

शुरू होते ही बिग बॉस 13 में जमकर हुई लड़ाई, थप्पड़ मारने तक पहुँच गई बात

प्रियंका चोपड़ा ने पूछा कपिल शर्मा से ऐसा सवाल कि ख़ुशी से पागल हो गए कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -