हिमांशी खुराना ने शेयर किया शहनाज गिल का वीडियो, देखकर रह गईं थीं शॉक्ड
हिमांशी खुराना ने शेयर किया शहनाज गिल का वीडियो, देखकर रह गईं थीं शॉक्ड
Share:

बिग बॉस 13 से कई लोग बेघर हो चुके हैं लेकिन शो से निकलने के बाद भी वह शो को देख रहे हैं. ऐसे में शो से गए हुए पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को काफी समय हो गया है लेकिन वह शो को लगातार देख रहीं हैं. ऐसे में अगर इस शो में हिमांशी खुराना के सफर की बात करें तो वह कुछ ही वक्त के लिए घर में थी और इतने ही समय में उन्होंने लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. वहीं जब वह घर में मौजूद नहीं हैं तो कंटेस्टेंट्स उन्हें किसी ना किसी बात पर जरुर याद करते रहते है. ऐसे में बीते एपिसोड में ही शहनाज गिल भी हिमांशी खुराना को याद करती हुई नजर आई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

 

जी दरअसल बीते रात शहनाज शेफाली बग्गा से बात करते हुए हिमांशी को याद कर रही थी और उन्होंने कहा था, 'मेरा कॉम्पटीशन इनके साथ नहीं है. जो मेरा लेवल था ना...जो मेरी कॉम्पटीटर था...जिसके साथ मुझे कंट्रोवर्सी करके मजा आया एक लेवल...वो हिमांशी थी...वो गई वो है मेरा लेवल.' . इस दौरान की क्लिप को खुद हिमांशी खुराना ने भी शेयर किया है और इस क्लिप को देखकर वह भी काफी चौंकी हुई है. जी दरअसल आपको बता दें कि सालों पहले हिमांशी और शहनाज के बीच काफी हंगामा हुआ था, जिसकी वजह से ही हिमांशी के आते ही शहनाज काफी डर गई थी.

वहीं उस समय शहनाज को इस बात का डर था कि कहीं उस विवाद को दोबारा ना उठाया जाए लेकिन बिग बॉस 13 के घर में आने के कुछ ही दिन बाद हिमांशी ने शहनाज के साथ सारे गिले-शिकवे दूर कर लिए थे. बीते कल रात घर में जय भानुशाली, अर्जुन बिजलानी, रुबीना दिलाइक और जैसमीन भसीन एक टास्क को करवाने के लिए घर में आए थे.

Bigg Boss 13: इस वजह से देवोलीना नहीं होगी शो का हिस्सा, विकास हुए बेघर

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

इन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नागिन बनाना चाहतीं हैं एकता कपूर, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -