Bigg Boss 13: इस वजह से देवोलीना नहीं होगी शो का हिस्सा, विकास हुए बेघर
Bigg Boss 13: इस वजह से देवोलीना नहीं होगी शो का हिस्सा, विकास हुए बेघर
Share:

बुधवार को बिग बॉस 13 का ऐपिसोड काफी मजेदार रहा. कप्तानी के टास्क के लिए जहां घरवाले एक दूसरे से लड़ाई करते नजर आए तो वहीं घर में क्रिसमस के अवसर पर मेहमानों की खातिरदारी में कंटेस्टेंट ने पकवान बनाए. लेकिन घरवालों को तब झटका लगा जब अचानक घर से मास्टरमाइंट को बाहर कर दिया गया. दरअसल विकास गुप्ता की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. उन्हें देवोलीन की जगह घर में लाया गया था. देवोलीना के पीठ में चोट लगी थी इसलिए वो इलाज के लिए घर चली गई थीं. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी देवोलीना की तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ. इस वजह से देवोलीना घर में वापसी नहीं कर सकती हैं.


बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि देवोलीना की पीठ की चोट सही नहीं हुई हैं और इसलिए डॉक्टर ने उन्हें शो का हिस्सा न बनने की सलाह दी है. बिग बॉस ने कहा कि, 'ऐसा नहीं हो सकता कि देवोलीना की जगह विकास फाइनल तक पहुंचे. इसलिए उन्हें घर से बाहर किया जा रहा, हांलाकि वो काफी शानदार तरीके से खेले. ' बिग बॉस के इस ऐलान के बाद से घरवाले काफी परेशान हो गए. ये बात सुनते ही रश्मि देसाई फूट-फूटकर रोने लगीं, वहीं विकास गुप्ता भी अपने आंखों में आंसू नहीं रोक पाए. सभी घरवालों से विदाई लेकर विकास कंन्फेशन रूम पहुंचे, जहां बिग बॉस ने उनकी जमकर तारीफ की.

इस बार के कैप्टेंसी टास्क में रश्मि का एक बार फिर उग्र रूप देखने को मिला . दरअसल, टास्क में माहिर, अरहान को धक्का दे दिया जिससे उन्हें सिर में चोट लग गई. ये देख रश्मि दौड़कर आईं माहिरा को धक्का देकर कहा, 'ये कोई खेलने का तरीका नहीं है . बेवकूफ लड़की .' इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई.  

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

जस्सी यानी मोना सिंह की बैचलर पार्टी में मचा हंगामा, इस दिन करने वाली है शादी

कपिल शर्मा ने भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप' का गया इंग्लिश वर्जन, पवन सिंह ने दिए ये रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -