यूजर पर जमकर भड़कीं गौहर खान, सुनाई खूब खरी खोटी
यूजर पर जमकर भड़कीं गौहर खान, सुनाई खूब खरी खोटी
Share:

बिग बॉस में धमाल मचा चुकीं और विनर रह चुकीं गौहर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंटरनेट यूजर को जमकर लताड़ा है. जी हाँ, उन्होंने एक यूजर को असीम रियाज को लेकर किए गए ट्वीट्स के कारण जमकर खरी खोटी सुनाई है. जी हाँ, शायद ही आपको पता होगा कि गौहर खान टीवी शो बिग बॉस की जबरदस्त फैन है और वह हर दिन टीवी शो देखती हैं और इसके बाद अपने स्ट्रॉन्ग ओपिनियन भी जरुर देती है. ऐसे में आए दिन गौहर किसी ना किसी को लेकर ट्वीट्स करती हैं. वहीं उन्होंने अब तक अपने ट्वीट्स में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज को सपोर्ट किया है लेकिन इससे असीम रियाज के सपोर्ट्स जरुर काफी खुश हो रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरनेट यूजर ने गौहर खान को टैग करते हुए कमेंट कर दिया कि, ''तो गौहर खान, गौतम गुलाटी और शिल्पा शिंदे जैसे एक्स विनर्स असीम रियाज को सपोर्ट कर रहे हैं। इन तीनों ही विनर्स को जनता का सबसे ज्यादा प्यार मिला और ये तीनों ही बिग बॉस के इतिहास के सबसे चहेते कंटेस्टेंट रहे है जो गेम को सबसे अच्छे से समझते है। बाकी शुक्ला को कौन सपोर्ट कर रहा है डॉली बिंद्रा, संभावना सेठ, काम्या पंजाबी।''

ऐसे में यह सुनकर गौहर खान नाराज हो गईं और उन्होंने उस यूजर को फटकार लगाते हुए लिखा, 'प्लीज मेरे ट्वीट्स का इस्तेमाल अपनी नॉनसेंस वाली बातों के लिए मत करिए। मत करो, और मैं दोबारा कहती हूं कि किसी को अपने ट्वीट्स के जरिए सीधे-सीधे या किसी और के कोट्स के जरिए बेइज्जत मत करो। लोगों की सोच को इज्जत देना सीखो। फिर चाहें ये आपकी सोच से ताल्लुक रखती हो या नहीं, ठीक है।' आप सभी को बता दें कि गौहर हमेशा ही अपने यूजर्स को जवाब देती हैं और वह किसी की खरी खोटी नहीं सुनती है.

शहनाज का सिद्धार्थ संग रिश्ते टूटने पर बोले पिता- 'मेरी बेटी बहुत समझदार है...'

BB13: हिना खान के फैसले से खुश होकर शिल्पा शिंदे ने कही ये बात

बिग बॉस 13 में नहीं जाना चाहती आकांक्षा पुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -