Bigg Boss13: गौहर ने किया आसिम का सपोर्ट, बोलीं- 'आपने बाथरूम साफ...'
Bigg Boss13: गौहर ने किया आसिम का सपोर्ट, बोलीं- 'आपने बाथरूम साफ...'
Share:

बिग बॉस 13 के घर  और नए-नए ड्रामे को लेकर चर्चा में बना हुआ है. शो में इस बार मेकर्स ऐसे-ऐसे ट्विस्ट डाल रहे हैं, जिसे दर्शक चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहे हैं. शहनाज गिल की कैप्टेंसी में किसी भी घरवाले ने अपनी ड्यूटी नहीं की, लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सिर्फ असीम को ही काम ना करने पर टारगेट किया गया. इस बात को लेकर सीजन 7 की विनर गौहर खान ने शो पर सवाल उठाए हैं.

दरअसल, जब से शहनाज कैप्टन बनी हैं, सभी घरवालों ने काम करने से मना कर दिया है. घरवालों के काम ना करने की वजह से घर में गंदगी का आलम बद से बद्दतर हो गया. इसके बाद सलमान खान ने घर में आकर सफाई की, घरवालों के जूठे बर्तन धोए, यहां तक कि सलमान खान ने टॉयलेट तक साफ किया. वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जब घरवालों से घर का काम ना करने के बारे में पूछा तो सभी ने सिर्फ बाथरूम ड्यूटी ना करने पर असीम को टारगेट किया. जबकि किचन से लेकर लिविंग रूम तक पूरा घर गंदा था, लेकिन घरवालों ने सिर्फ बाथरूम ना करने पर सलमान खान के सामने असीम पर ही निशाना साधा.

बिग बॉस के घरवालों के इस बर्ताव पर सीजन 7 की विनर गौहर खान ने सवाल उठाते हुए निशाना साधा है. गौहर ने ट्वीट में लिखा- असीम रियाज, आपने बाथरूम साफ नहीं किया, हां ये बहुत गलत है. लेकिन किचन इतना ज्यादा गंदा था, उसके बारे में किसी ने नहीं पूछा?? कपड़े रखने वाली जगह इतनी गंदी थी, उसके बारे में किसी ने नहीं पूछा?? जिस एक इंसान ने एक भी ड्यूटी नहीं की, उससे किसी ने नहीं पूछा, लेकिन पूरा घर सिर्फ एक इंसान के खिलाफ ही बोल रहा है.

 

जानकरी के लिए बता दें कि सिर्फ गौहर खान ही नहीं बल्कि बिग बॉस के फैन्स भी सिर्फ असीम रियाज को टारगेट करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि घर में कोई भी काम नहीं कर रहा था लेकिन सलमान खान समेत सभी घरवालों ने सिर्फ असीम को ही टागरेट किया.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

एकता कपूर दोस्तों संग न्यू ईयर मनाने पहुंची फुकेट, शेयर की तस्वीरें

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -