BB13 :घर के अंदर आएगी घरवालों की फैमिली, बदलेंगे कंटेस्टेंट के बीच समीकरण
BB13 :घर के अंदर आएगी घरवालों की फैमिली, बदलेंगे कंटेस्टेंट के बीच समीकरण
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में अब फैमिली वीक आने वाला है, और जिसमें कंटेस्टेंट्स के घरवाले पहुंचेंगे। इसके साथ ही फैमिली वीक कंटेस्टेंट्स के लिए काफ़ी भावुक वक़्त होता है। लम्बे समय से घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं और जमकर ड्रामा होता है। एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकाक्षा पुरी आ सकती हैं। घर में इस वक़्त पारस और माहिरा शर्मा की नज़दीकियां सुर्खियों में हैं। ऐसे में आकांक्षा का आना इनके रिश्ते में नया ट्विस्ट ला सकता है। वही माहिरा शर्मा की मॉम सानिया शर्मा भी उनसे मिलने पहुंच सकती हैं। 

इसके अलावा माहिरा अक्सर पारस के ज़्यादा क़रीब आने पर यह कहकर आपत्ति जताती रही हैं कि उनके परिवार में यह सब अच्छा नहीं माना जाता है। ऐसे में सानिया, शो में आकर माहिरा को क्या नसीहत देती हैं, यह देखना दिलचस्प हो सकता है। वहीं, पारस की मॉम रूबी के भी शो में आने की चर्चा है।शहनाज़ इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफ़ी पज़ेसिव हो गयी हैं। इसके साथ ही वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने भी सिद्धार्थ को इसके लिए चेताया था। वही फैमिली वीक में शहनाज़ के पिता संतोख सिंह के आने की ख़बर है। सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम बेटे से मिलने शो में आ सकती हैं। 

वही शो के मजबूत कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ को दर्शक पहले भी बिग बॉस के मंच पर देख सकते हैं। इसके अलावा अब उमर आसिम से मिलने घर के अंदर जा सकते हैं। वही आरती सिंह, अपने भाई कृष्णा अभिषेक से घर में मिलेंगी। इसके साथ विशाल सिंह के भाई कुणाल सिंह उनसे मिलने आ रहे हैं। इस स्पेशल सेगमेंट में शेफाली ज़रीवाला के पति पराग त्यागी उनसे मिलने जाएंगे। वहीं, मधुरिमा तुली की मॉम विजया तुली फैमिली वीक में बेटी से मिलने जाएंगी। इसके अलावा ख़ास बात यह है कि रश्मि देसाई से मिलने अरहान ख़ान नहीं, बल्कि उनके भाई घर में जाएंगे। फैमिली वीक के तहत 5 घरवाले 14 और 5, 15 जनवरी को मिलने जा रहे हैं।

कपिल के शो में हुई नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी, अर्चना को लग सकता है झटका

दोबारा नागिन बनने को तैयार है टीवी की यह पॉपुलर एक्ट्रेस, इस नए शो में आएगी नजर

रश्मि-अरहान के रिश्ते पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रिश्ता खत्म कर देना चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -