हिमांशी खुराना को ट्रोलर्स ने कहा चुड़ैल, पलटकर दिया कड़क जवाब
हिमांशी खुराना को ट्रोलर्स ने कहा चुड़ैल, पलटकर दिया कड़क जवाब
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Bigg Boss 13 Ex Contestant) सीजन 13 के घर से बेघर तो हो चुकी हैं लेकिन वह किसी ना किसी कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हिमांशी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं और उन्हें लोग खूब प्यार देते हैं. ऐसे में शो में आसिम और शेफाली जरीवाला दोनों अकसर हिमांशी को साथ बैठ कर याद करते नजर आते हैं और ऐसे में शो से एक फुटेज क्लिप निकाल कर हिमांशी ने अपने इंस्टा से फैंस के साथ शेयर किया और साथ ही लिखा कि घर के अंदर जाकर उन्होंने ये चीज कमाई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

जी हाँ, वहीं यह होने के बाद हिमांशी के एक हेटर ने उन्हें ‘चुड़ैल’ कह डाला लेकिन तभी हिमांशी ने भी इस हेटर को कड़क जवाब दिया. जी हाँ, हाल ही में हिमांशी ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘हाउसमेट्स अभी भी मेरे बारे में बातें कर रहे हैं. मैं बहुत खुशनसीब हूं ये कमाया है मैंने।’ वहीं उनके यह वीडियो को शेयर करने के बाद फैंस ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया और एक ने कहा ''हिमांशी हम आपको बहुत याद कर रहे हैं शो में'' वहीं किसी ने कहा कि, ''क्या दोबारा आपकी वापसी हो सकती है? हो तो जरूर करना आसिम आपको बहुत याद कर रहे हैं।''

वहीं किसी ने हिमांशी को ‘चुड़ैल’ कह दिया। वहीं जिस यूजर ने हिमांशी को चुड़ैल कहा इसका जवाब हिमांशी ने उसे कमेंट में रिप्लाई देकर किया. जी हाँ, उसके बदले में हिमांशी ने कड़क जवाब देते हुए कहा- ‘'बचके रहना खा जाऊंगी।'' उसके बाद हिमांशी ने बेचारे की बोलती बंद कर दी. आपको बता दें कि जब बिग बॉस 13 में हिमांशी आईं थीं तो उन्होंने कहा था कि वह यहां गेम खेलने आई हैं बस दोस्ती करने नहीं.

जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म से कंगना का पहला लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

शुरू हुई फिल्म 'गोल गप्पे' की शूटिंग, चंडीगढ़ पहुंचे स्टार्स

आज रिलीज होगा 'जिंदे मेरी' का ट्रेलर, नए पोस्टर के साथ खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -