टास्क के दौरान घायल हुईं देवोलीना, नानावटी अस्पताल से आए डॉक्टर
टास्क के दौरान घायल हुईं देवोलीना, नानावटी अस्पताल से आए डॉक्टर
Share:

टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों टास्क के दौरान काफी बहस हो रही है. ऐसे में शो में आए दिन कंटेस्टेंट को कोई ना कोई टास्क दिया जाता है और इसी टास्क के आधार पर नॉमिनेश की लिस्ट तैयार होती है. वहीं शो में ऐसे ही एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य घायल हो चुकीं हैं . जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ देवोलीना को लगी चोट इतनी गहरी थी कि डॉक्टर को बुलाना जरुरी हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक एक टास्क के दौरान देवोलीना को तेज चोट लग गई जिसके कारण उनके लिए नानावटी अस्पताल से डॉक्टर को बुलाना पड़ा. आपको बता दें कि देवोलीना पहले से ही बैक इश्यू से जूझ रही हैं क्योंकि इस साल जनवरी के महीने में उनकी बैक सर्जरी भी हुई थी. वहीं सामने आई खबर के मुताबिक चोट लगने के बाद जांच के लिए नानावटी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत से संपर्क किया गया और रिपोर्ट में डॉक्टर ने कहा कि, ''शो से उन्हें देवोलीना के चेकअप के लिए संपर्क किया गया था और डॉक्टर ने यह भी कहा है कि मेकर्स को ज्यादा तकलीफ होने पर कॉल करने के लिए कहा था, लेकिन इसके बाद वहां से कोई कॉल नहीं आया. तो संभवतः उनकी तबीयत अब ठीक हो गई होगी.''

अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि चोट किस टास्क और कहां लगी है. आपको बता दें कि देवोलीन एक ऐसी कंटेस्टेंट में से एक हैं जो शो में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर शो में धाक जमाने के लिए पहुंची हैं. आपने देखा होगा शो में रश्मि-देवोलीना की सिद्धार्थ शुक्ला से बिल्कुल भी नहीं बनती और सभी कटे-कटे रहते हैं.

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

29 को ऑफ एयर होगा KBC, जानिए कैसी रही शो की लोकप्रियता

बिग बॉस 13 : फैंस के लिए बुरी खबर, सलमान खान छोड़ने वाले है...!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -