सिद्धार्थ के बाद असीम पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'कोई संत नहीं हैं...'
सिद्धार्थ के बाद असीम पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'कोई संत नहीं हैं...'
Share:

बिग बॉस 13 में आजकल सिद्धार्थ और असीम के बीच की लड़ाई टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है सभी इसी बारे में बातें कर रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच फैन्स समेत सेलेब्स भी बंटे हुए नजर आ रहे हैं और कोई असीम का सपोर्ट कर रहा है तो कोई सिद्धार्थ का. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के बाद असीम रियाज को लताड़ लगाई है. जी हाँ, आपको बता दें कि गौहर खान बिग बॉस की बड़ी फैन हैं और शो में कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय सामने रखने में वह सबसे आगे रहती हैं.

ऐसे में बीते दिनों ही उन्होंने असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला को लताड़ लताई थी और लेकिन सिद्धार्थ के बाद अब गौहर ने असीम के बिहेवियर को गलत बताया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने ट्वीट में लिखा- ''असीम कोई संत नहीं हैं. उन्होंने भी अपना गेम खेला है. उन्होंने पता है किसको किस तरह पिंच करना है. मुझे पता है सांप-सीढ़ी टास्क में वो कितना एग्रेसिव हो रहे थे. उन्होंने भी लड़कियों से बुरी तरह बात की है. असीम अब सिद्धार्थ को पाठ पढ़ा रहा है.''

आपको बता दें कि असीम से पहले गौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला की उनके खराब बिहेवियर के लिए खूब खरी खोटी सुनाई थी और गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ''सिद्धार्थ शुक्ला को किसने ये हक दिया को वो लोगों को धक्का दें. एक दूसरे को उकसाना शो का पार्ट है. अगर ये आपको दूसरे पर हाथ उठाने पर मजबूर कर रहा है, तो सामने वाले का मिशन पूरा हो गया. बाप पर जाना हर बात में. इससे ये पता चलता है कि पेरेंट्स को लेकर आपकी क्या वैल्यूज हैं.'' आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के फैन्स बंट गए हैं और एक दूसरे को भला बुरा कह रहे हैं.

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

इस नए टीवी शो में नेगेटिव रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या सुखुजा

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की लड़ाई ने लिया विकराल रूप, बाकी घरवालों में भी घमासान शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -