बिग बॉस 12 : घरवालों के लिए जिम ट्रेनर बन गए श्रीसंत , दे रहे हैं ऐसे टिप्स
बिग बॉस 12 : घरवालों के लिए जिम ट्रेनर बन गए श्रीसंत , दे रहे हैं ऐसे टिप्स
Share:

कभी क्रिकेट की दुनिया में राज करने वाले श्रीसंत को आप सभी इन दिनों बिग बॉस के घर में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि बिग बॉस-12 में श्रीसंत काफी सुर्खियां बटोर रहे है और हाल ही में शो में उनका एक नयाऔर अलग ही अंदाज देखने को मिला है. जी हाँ, वह घर में मौजूद मेल कंटेस्टेंट के लिए अब जिम ट्रेनर बन गए हैं और आप देख सकते है वह सभी को ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में उनका ट्रेनर वाला अंदाज देखने को मिल रहा है.

वह अपनी फिटनेस के लिए फेमस है और अब वह घर में रोमिल, शिवाशीष और करणवीर बोहरा को योगा और एक्सरसाइज के टिप्स दे रहे हैं इस वीडियो में वह तीनों को एक्सरसाइज बताते हैं और ध्यान रखते हैं कि वह इस रूटीन को फॉलो करें. आपको बता दें कि वह रोमिल को फोकस होकर एक्सरसाइज करने को कहते रहते है और एक बात यह भी है कि उन्हें जिम के वक्त लापरवाही बिल्कुल पसंद नहीं है.

आप सभी ने शो में मिस्टर इंदौर रहे शिवाशीष को भी देखा होगा वह भी शो में भी श्रीसंत से बॉडी मेंटेन करने का ज्ञान लेते दिख चुके है. फिलहाल तो घर में सभी लोग श्रीसंत की इज्जत करते हैं लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब तक..? शो में कुछ दिन पहले सभी की लड़ाई भी श्रीसंत की वजह से हुई थी और पहला टास्क रद्द भी उन्ही के कारण हुआ था फिर भी वह अभी घर में सभी के प्रिय हैं.

बिग बॉस और केबीसी में हुई जमकर टक्कर, आगे निकला यह शो

बिग बॉस 12 : घर में जाते ही पॉपुलर हुए दीपक ठाकुर,अब किया यह बड़ा कारनामा

बिग बॉस 12 : नॉमिनेटेड लोगों में से बाहर जाने वाले हैं ये दो लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -