बिग बॉस 12: नई कप्तान बनी नेहा पेंडसे, ऐसा होगा अब घर का माहौल
बिग बॉस 12: नई कप्तान बनी नेहा पेंडसे, ऐसा होगा अब घर का माहौल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों छोटे पर्दे के शो बिग बॉस 12 में रोज़ कुछ न कुछ नया होता रहता है अब इस सप्ताह के लग्जरी बजट टास्क के दौरान खूब ड्रामा हुआ और खासकर तब जब विकास गुप्ता शो के अंदर आए और उन्होंने सभी प्रतियोगियों को सच का आइना दिखाया. आप सभी को बता दें कि बीते कल भी कुछ कम नहीं हुआ है. वैसे अब शो में प्रतियोगियों को काल कोठरी की सजा देने के लिए भी चुन लिया गया था जिसके बाद खूब बवाल हुआ और थोड़ देर के बाद जेल में द रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह के साथ दीपिका को भी जाना पड़ा.

इन सभी के जाने के पहले क्रिकेटर श्रीसंत ने हंगामा किया और उनका एक ही कहना था कि 'मैं यह शो छोड़कर जा रहा हूं.' वहीं खबरों की मानें तो अगली कप्तान नेहा पेंडसे हो गेन हैं और अब वह अब कैसे घर की देखभाल करती हैं और क्या-क्या करती हैं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था उस वीडियो में कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे, दीपिका कक्कड़ से कहती नज़र आ रही है कि 'वह सोते समय बहुत ही एग्रेसिव हो जाती है और उन्हें एक अजीबोगरीब मुद्रा में सोने की आदत है.

जब तक वह उस पोज़ में नहीं आती.तब तक उन्हें नींद नहीं आती.इस बारे में नेहा पेंडसे दीपिका कक्कड़ को बताते हुए कहती हैं,'यार ऐसे कौन सोएगा लेकिन मैं ऐसे ही सोती हूं क्योंकि मुझे ऐसे ही नींद आती है फिर नेहा हाथों से कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आ रही है. अब यह देखना होगा कि नेहा कब तक के लिए कप्तान बनी रहती है.

बिग बॉस 12: आज ये जोड़ी और सिंगल जाने वाले हैं कालकोठरी में

बिग बॉस 12: विकास गुप्ता ने श्रीसंत को दिखाया सच का आईना, देखते ही भड़के श्रीसंत

बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -