बिग बॉस 12: इस बार यह चार कंटेस्टेंट होंगे नॉमिनेट
बिग बॉस 12: इस बार यह चार कंटेस्टेंट होंगे नॉमिनेट
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॅास 12 में पिछले वीक डबल एलिमिनेशन के बाद इस वीक एक बार फिर से घर से बाहर निकलने की तलवार हर कंटेस्टेंट पर सवार है और इस बार का टास्क भी कुछ ऐसा है कि बहुत मुश्किल है कि कोई कर पाएगा. ऐसे में बीते कल एक जोड़ी तो टास्क हार चुकी है और उस जोड़ी का नाम है अनूप और जसलीन.

आपने कल देखा होगा कि बिग बॅास ने टास्क दिया था कि एक सिंगल कंटेस्टेंट जोड़ी में से किसी एक सदस्य को अपने पास कैदी बना लेगी और इसके बाद वह जोड़ीदार के दूसरे पार्टनर को कुछ टास्क करने के लिए देगी और अगर उसने वह टास्क पूरा कर लिया तो सिंगल नॅामिनेटेड हो जाएगा और नहीं तो जोड़ी घर से बेघर होने के लिए नॅामिनेटेड हो जाएगी. ऐसे में पहला टास्क अनूप और जसलीन हार चुके हैं और दोनों नॉमिनेट हो गए हैं और अब आने वाली खबरों की मानें तो इस बार नॉमिनेट होने वालों के नाम है करणवीर बोहरा,श्रीसंत और अनूप-जसलीन की जोड़ी.

द खबरी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस वीक करणवीर बोहरा,श्रीसंत और अनूप-जसलीन की जोड़ी घर से बाहर होने के लिए नॅामिनेटेड किए गए हैं. खबरों के अनुसार यह सभी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुआ हैं और अब देखना यह है कि घर से बाहर आखिर कौन जाता है और कौन जीत अपने नाम करता है..?

बिग बॉस 12: अनूप के लिए जान भी दे सकती हैं जसलीन लेकिन बाल नहीं दिए

बिग बॉस 12: बेघर होते ही निर्मल ने बोली दीपिका और नेहा के बारे में इतनी बड़ी बात

बिग बॉस 12: रोमिल के साथ होगी इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब शुरू होगा दंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -