बिग बॉस 12: घर के नए कप्तान बने करणवीर, आने वाला है दिलचस्प मोड़

Nov 10 2018 09:58 AM
बिग बॉस 12: घर के नए कप्तान बने करणवीर, आने वाला है दिलचस्प मोड़

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के इन दिनों के एपिसोड काफी रोमांचभरे हो रहे हैं और हर दिन एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है. ऐसे में बिग बॉस हाउस में सबसे बड़ा बदलाव ये आया है कि कड़ी मशक्कत के बाद घर की कमान यानी बिग बॉस के कैप्टन करणवीर बोहरा बन गए हैं. लम्बे समय से केवल नॉमिनेट होने वाले करण अब घर के कैप्टन है. वहीं करणवीर बोहरा को कैप्टनसी टास्क में जीत मिल गई है और अब इसके बाद वह घर के कैप्टन बन चुके हैं और वहीं दूसरी तरफ हैप्पी फैमिली यानी सुरभि राणा और रोमिल के बीच तगड़ी लड़ाई हुई और दोनों अपने आपको बचाने में लग गए हैं.

आपको बता दें कि कप्तान की रेस के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धाडे, रोमिल चौधरी और सोमी खान थे लेकिन सभी को हराकर करणवीर कप्तान बन गए हैं और बीते एपिसोड में दीपक और श्रीसंतं के बीच बात होती है जिसके बाद सुरभि राणा दीपक से कहती हैं कि वह उनसे बात क्यों कर रहा था जिसके बाद दीपक सुरभि से कहते हैं कि वह श्रीसंत से इमोशनली जुड़े हुए हैं.

वहीं आपने देखा होगा कि कप्तान वाले टास्क के अलावा बिग बॉस हाउस में सुरभि राणा और रोमिल की लड़ाई हुई जो रोमांच से भी रही वहीं रोमिल और सुरभि एक दूसरे को बहन भाई कहते हैं और शो में दोनों की खूब बनती हैं लेकिन टास्क में छोटी सी बात को लेकर दोनों लड़ पड़े और घर में अच्छा खास घमासान हुआ. फिलहाल घर के कप्तान क्या-क्या करने वाले हैं यह देखना रोमांचक होगा.

बिग बॉस 12: यह दो कंटेस्टेंट हो सकते हैं इस बार घर से बेघर

एक से ज्यादा पार्टनर रखने पर महिला का ये अंग हो जाता है बड़ा

बिग बॉस 12 और नागिन 3 को लगा बड़ा झटका, नंबर एक पर है यह शो

?