बिग बॉस 12: दीपक ठाकुर ने लगाई सोमी और इस कंटेस्टेंट के बीच चिंगारी, लगी भयानक आग
बिग बॉस 12: दीपक ठाकुर ने लगाई सोमी और इस कंटेस्टेंट के बीच चिंगारी, लगी भयानक आग
Share:

आप सभी देख रहे होंगे इन दिनों सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में लगातार युद्ध हो रहे हैं. जी हाँ, शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों कहा जा रहा था कि शो में जसलीन, सोमी और रोहित सुचांती कमजोर कंटेस्टेंट हैं और इन सभी में से कोई एक बेघर होगा लेकिन घर से बेघर हुईं सृष्टि रोड़े. वहीं हाल ही में इस बात को लेकर घर में बहस हो गई है.

बीते कल घर में सोमी को लेकर काफी झगड़ा हुआ और उस दौरान दीपक और रोहित ने बर्तन साफ करते हुए बोला कि रोमिल ने कहा था कि सोमी एक इंसान के तौर पर बहुत ही अच्छी है लेकिन बिग बॉस गेम की बात करें तो वह सबसे कमजोर कंटेस्टेट हैं. इस बात को सुनते ही सोमी भड़क गईं और उन्होंने रोमिल से बहस शुरू कर दी. बीते कल दीपक और रोहित की बात सोमी ने सुन ली और उसके बाद सोमी काफी गुस्सा हुईं और पूरा घर सर पर उठा लिया. वहीं उसके बाद रोमिल और सोमी के बीच में काफी लड़ाई हुई और उन दोनों की लड़ाई में सुरभि भी आ गईं.

उसी बीच जसलीन से सुरभि कहती है तुम्हारे बारे में रोमिल बहुत बोलता है जिसके बाद जसलीन भी रोमिल से लड़ने के लिए तैयार हो जाती है. इन लोगों की लड़ाई को देख दीपिका कहती है अब मजा आ रहा है. आप सभी ने देखा होगा बिग बॉस सुरभि को एक स्पेशल पावर दे चुके हैं जिससे इस हफ्ते सुरभि सेफ हैं और उन्होंने सोमी को नॉमिनेट किया है.

बिग बॉस 12: बबिता जी ने कहा इन दो कंटेस्टेंट को सबसे घटिया, जानिए वजह

श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश

बेघर होते ही सृष्टि रोडे ने किया ऐसा ट्वीट कि पढ़कर दीवाने हो गए मनवीर गुर्जर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -