इस वजह से जसलीन मथारु ने बनाया अनूप जलोटा को बॉयफ्रेंड, खुला बड़ा राज
इस वजह से जसलीन मथारु ने बनाया अनूप जलोटा को बॉयफ्रेंड, खुला बड़ा राज
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का अागाज हो चुका है और हर बार की तरह इस बार भी इसे सलमान खान होस्ट कर रहे है. बीती रात यानी 16 सितम्बर को बिग बॉस के लॉन्च के दौरान एक ऐसा खुलासा हुआ जिसकी चर्चा आज हर तरफ हो रही है. आप सभी ने कल रात शो देखा होगा जिसमे भजन सम्राट अनूप जलोटा ने यह बताया कि वह सिंगर जसलीन मथारु के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक-दूजे के बैगर रह भी नहीं पाते हैं हालाँकि दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे से प्यार करते हैं.

अब अपनी उम्र के कारण दोनों चर्चा में बने हुए हैं. तो आइए बताते हैं कि आखिर कौन हैं जसलीन मथारु..? आपको बता दें कि जसलीन मथारु बेहद ही हॉट और सेक्सी है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हे उनके फैंस पसंद करते हैं. उनका इंस्टा अकाउंट सारी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है जो आप देख सकते हैं. जसलीन एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनकी उम्र 28 साल है. 16 साल की उम्र में पहली बार वह स्कूल में बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार जीत चुकीं हैं.

जसलीन ने अपने करियर में एक्टिंग की शुरुआत 'लव डे-लडे डे' म्यूजिक एलबम से की थी. उसके बाद उनका यह एलबम कुछ खास पॉपुलर नहीं हुआ लेकिन वह पॉपुलर हो गईं. आपको बता दें कि जसलीन 2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग कर चुकी हैं और अपने किरदार से लाखो लोगों के दिलों में बस चुकीं हैं.

बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

ये राज़ खोलते हैं महिलाओं के बड़े बट

पहली फिल्म है 2.0 जिस पर खर्च हुए इतने करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -