Bigg Boss 11 : एक्स BF रोमित ने कहा- शिल्पा आज भी है मेरे लिए खास
Bigg Boss 11 : एक्स BF रोमित ने कहा- शिल्पा आज भी है मेरे लिए खास
Share:

जैसा की आप सभी जानते हैं टीवी का रियलिटी शो Bigg Boss 11 चरम पर है. बहुत कुछ हो चूका है इस शो में और अब देखना ये बाकि है कि  इस शो का विनर कौन होगा. बिग बॉस का फिनाले अब चंद दिन ही दूर है और शो में अब पांच कंटेस्टेंट्स बचे हुए है. इन सभी में जैसे कांटे की टक्कर चल रही है. हर कोई एक दूसरे को शो से बाहर निकालने में लगा हुआ है ताकि बिग बॉस का ताज उनके सिर पर हो. खबर ये भी है कि हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के टॉप 3 में शामिल हो सकते हैं और इनके चान्सेस भी बहुत ज्यादा है.

वहीँ घर से हाल ही में बेघर हुए लव त्यागी ने साफ़ तौर शिल्पा शिंदे को ही इस शो का विनर माना है. जहाँ हिना खान के फैन उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वहीँ शिल्पा शिंदे को जीताने वाले भी लोग कम नहीं है. शिल्पा को दर्शकों के साथ टीवी इंडस्ट्री से काफी सपोर्ट मिल रहा है. वहीँ  ‘ये है मोहब्बतें’ के रमन यानि करण पटेल की भी फेवरेट कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ही हैं. इतना ही नहीं उन्हें अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज से भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. 

रोमित ने सोशल मीडिया के ज़रिये इस बात को ज़ाहिर किया है कि आज भी वो उनके लिए काफी ख़ास है. रोमित ने लिखा, 'मेरी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में कुछ लिखने से पहले या मुझे ट्रोल करने से पहले आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें. शिल्पा, मेरे लिए काफी मायने रखती है और 8 साल की चुप्पी यह बयान करती है कि मैं उनकी कितनी इज्ज़त और परवाह करता हूँ'. तो इसी के साथ बस अब देखना है कौन होता है शो का विनर.

 

(Video) बिग बॉस देखने में सबसे आगे है ये देश, नाम सुनकर लगेगा झटका

अंगूरी भाभी चाहती है ये कंटेस्टेंट बने बिग बॉस 11 का विनर

Bigg Boss 11 : अर्शी के नक्शे कदम पर चल रहीं है हिना, किया ब्लू साडी में डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -