सलमान का नाम फिर से ऐश्वर्या से जुड़ गया
सलमान का नाम फिर से ऐश्वर्या से जुड़ गया
Share:

आपको बता दे की एक बार फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो के फिल्मो से कही ज्यादा अब बिग बॉस11 के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे की आजकल हर जगह चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हो चले है. शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है. आपको बता दे कि, शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में खबर है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा.

बीते कई दिनों से शो से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं. अभी तक शो के कंटेस्‍टेंट को लेकर खबरें आ रही थी अब एक नया खुलासा हुआ है. और इस शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है. वैसे तो सलमान खान से अक्‍सर ही उनकी शादी से जुड़े सवाल होते रहते हैं, लेकिन 'बिग बॉस' सीजन 11 के प्रोमो में सलमान खुद अपनी शादी पर बात करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस शो के नए प्रोमो से लगता है कि अब सिर्फ सेलीब्रिटीज और इंडियावालों की ही नहीं बल्कि 'पड़ोसियों' की भी एंट्री इस शो में होने वाली है. हर बार की तरह इस 11वें सीजन का प्रोमो भी काफी मजेदार है.

दरअसल, इस प्रोमो में सलमान खान को महिला कहती हैं कि शादी कर लो, तो फिर तुम्हारी पत्नी काम करने में तुम्हारी मदद कर देगी, जिसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर वो सिंगल होतीं तो वो उनसे ही शादी कर लेते. अब इसका तो यही मतलब हुआ न कि सल्लू ने सिर्फ आज तक शादी इसलिए नहीं की है, क्योंकि उस लड़की ने किसी और से शादी कर ली जिससे वह प्यार करते थे. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान खान ने ऐसा कहा हो. इससे पहले भी एक पुराने इंटरव्यू में वह खुलकर कह चुके हैं कि ऐश्वर्या से काफी प्यार करते हैं और उनके कारण उन्होंने कभी शादी करने का नहीं सोचा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -