बेटे के लिए बरसा माँ का प्यार

बेटे के लिए बरसा माँ का प्यार
Share:

बिग बॉस के सीज़न 11 के घर में होने वाली हर रोज के झगड़ों के बीच बीते कई दिन कंटेस्‍टेंट के लिए काफी इमोनल थे. इसकी वजह घरवालों से मिलने आया उनका परिवार था. और रोबोट वाले टास्क में रोबोट बने कंटेस्टेंट्स पर सबने अपना खूब गुस्सा निकाला.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब घर में विकास से मिलने उनकी मां आईं थीं तब प्रियांक काफी इमोशनल हो गए थे. उनसे मिलने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अाई थी. प्रियांक दिव्या को देखकर काफी इमोशनल हो गए थे. लेकिन दिव्या, प्रियांक को उनकी गलती का एहसास कराती है कि कैसे उनकी और बेनाफ्शा की नजदीकियों ने उनको दुख पहुंचाया है.

इन सबके बीच कई घरवाले ऐसे भी थे जिनसे मिलने उनके घर घरवाले नहीं अाए, इसमें प्रियांक का नाम शामिल था. लेकिन प्रियांक की मां ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के लिए प्रियांक के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से इमोशनल मैसेज पोस्‍ट किया है. उन्‍होंने लिखा है कि, "मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्‍हारे साथ है, तुम्‍हें स्‍क्रीन पर रोते देखना मेरे लिए बहुत कठिन होता है. मुझे मालूम है तुम बहुत स्‍ट्रांग हो. मैं उम्‍मीद करूंगी तुम अच्‍छा खेलो और सबका दिल जीतो."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिना ने किया अर्शी के कपड़ों पर कमेंट, आयी शामत

बिग बॉस का अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -