सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान
सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी जनरल नॉलेज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. आलिया भट्ट ने तो खुल्लम-खुल्ला अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का नमूना पेश किया था. अपने गलत जवाब और बेतुके सेन्स के कारण वो अक्सर सुर्ख़ियों में छायी रहती हैं. उनकी जनरल नॉलेज को लेकर खूब जोक्स भी बने थे, और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया है. लेकिन अब सिर्फ आलिया भट्ट इस दौड़ में अकेली शामिल नहीं हैं, उनका साथ निभाने के लिए आ गयी हैं बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट हिना खान. दरअसल हिना खान ने बिग बॉस के एक एपिसोड में विकास गुप्ता के साथ बातचीत में अपनी जीके का ऐसा परिचय दिया कि उनकी हंसी छूट गयी. खास बात यह रही कि विकास भी उनकी जीके से हैरान रह गए, और उनका सवाल ही नहीं समझ पाए.

विकास, अर्शी खान और हिना खान के बीच जीके को लेकर बात चल रही थी. तभी बीच में हिना खान आती हैं, और पूछती हैं कि, "ऐसा कौन-सा देश है जिसमें चारों ट्रॉपिक आते हैं?" अर्शी खान कहती है कि, "ये तो बकवास है." हिना उन्हें सलाह देती हैं कि, "एक बार मैप देख और उसकी स्टडी कर." अर्शी ने कई गलत जवाब दिए, तभी हिना खान जवाब देती हैं, अफ्रीका. वहीं अर्शी खान विकास को कहती है कि, "देखो यह सवाल याद कर रहा है." विकास कहता है कि, "मैं याद नहीं कर रहा बल्कि सोच रहा हूं कि अफ्रीका कंट्री है? अफ्रीका दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा महाद्वीप है." बिग बॉस हाउस के इस वीडियो में हिना खान, अर्शी खान का मजाक उड़ाती दिख रही हैं लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं है कि बाहर उनका किस तरह से मजाक बनाया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टास्क में हुआ खूब एन्जॉयमेंट, हितेन ने किया अर्शी को प्रेग्नेंट

दिल के पार हुआ 'तीर-ए-नज़र'

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -