'विकास सिटी टास्क' में भिड़े विकास और हिना
'विकास सिटी टास्क' में भिड़े विकास और हिना
Share:

Bigg Boss 11 की डेट जैसे जैसे बढ़ती जा रही है वैसे ही कंटेस्टेंट और दर्शकों की धड़कनें भी बढ़ती जा रही हैं. कौन जीतेगा इसका सभी को इन्तेज़ार है. जहाँ इस शो को खत्म होने में दो ही दिन बाकी हैं, वहीँ शो में बचे हुए कंटेस्टंट आपस में भीड़ चुके हैं. जी हाँ, हाल ही में आकाश ददलानी को घर से बेघर कर दिया  गया है. इसके बाद शो में चार ही लोग बाकि है और वो भी आपस में लड़ रहे हैं.

पिछले टास्‍क ‘अर्शी चाहती हैं’ में विकास के विजेता बनने के लिए उन्‍हें पैसा कमाने का एक मौका दिया गया. वैसे ही ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को ‘विकास सिटी’ टास्‍क दिया जिसमे विकास गुप्‍ता का आर्डर सभी को मानना था. अगर विकास का ऑर्डर घर के सदस्‍य पूरा नहीं कर पाते तो उन्‍हें घर में लगे एक बजर को बजाना होगा. बजर बजाते ही ‘बिग बॉस’ की प्राइज मनी से 3 लाख रुपये निकालकर विकास को दे दिए जाएंगे. यानी बाकी तीन घरवालों को टास्‍क में हराकर विकास पूरे 9 लाख रुपये कमा सकते हैं.

इसी टास्क में दिए गए आर्डर को पूरा करने में विकास और हिना भीड़ लिए. उन्होंने शिल्‍पा और हिना को साड़ी पहनाने की प्‍लानिंग की और हिना को 10 मिनट में साड़ी पहनकर आने को कहा.हिना ने विकास से कहा कि वह काम करने के लिए कह सकते हैं, लेकिन इसकी कोई समय सीमा नहीं दे सकते और बस दोनों इसी बात पर बहस करने लगे. इसी के बाद विकास ने कॉन्फेशन रोम में जा कर ये भी कह दिया कि वो हिना के साथ नहीं खेल सकते.

 

बहुत दिखावा करती है हिना खान - ज़रीन खान

Bigg Boss 11 : फिनाले में ये 3 कंटेस्टेंट देंगे फाइनलिस्ट को सरप्राइज

हिना के बाद विकास ये क्या बोल गए शिल्पा के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -