हिना ने शिल्पा को कहा 'कॉल गर्ल' तो अर्शी ने दिया करारा जवाब
हिना ने शिल्पा को कहा 'कॉल गर्ल' तो अर्शी ने दिया करारा जवाब
Share:

बिगबॉस का सीजन-11 तो सबसे ज्यादा विवादित और चर्चित रहा है. सभी कंटेस्टेंट ने नए-नए ड्रामे कर दर्शको का खूब मनोरंजन किया है. घर में तो सभी सदस्य ने खूब हंगामे किये है साथ ही घर के बाहर आकर भी इन सभी ने विवादित बयान देकर खूब सुर्खिया बटोरी है. और सबसे ज्यादा विवादित बयान देने में हिना खान का नाम पहले नम्बर पर आता है. हिना अक्सर ही विवादित बयान देकर चर्चाओं में आ जाती है. कुछ दिन पहले से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे हिना शिल्पा को खूब खरी-खोटी सुना रही है. और इस वीडियो को शिल्पा के फैंस ने वायरल कर हिना को ट्रोल कर दिया था.

हिना इस वीडियो में हिना शिल्पा से कहती है कि, "मैंने बोला ना वो बात ही ऐसे करती है जैसे…………." हालाँकि इस वीडियो में हिना की आवाज को म्यूट कर दिया था लेकिन अब सोशल मीडिया यूज़र्स इस बात का कयास लगा रहे है कि आख़िरकार हिना ने शिल्पा को क्या कहा होगा. कई लोगो का तो कहना है कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा होगा.

वही जब ये बात अर्शी खान तक पहुंची तो उन्होंने भी इस मामले में अपनी सफाई दी. अर्शी ने हिना को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि, "मुझे मीडिया के जरिये पता चला है कि हिना खान ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा है. हिना खान ने अच्छा नहीं किया. वो इस बात के लिए जिन्दगी भर पछताएगी."

Bigg Boss 11 : विकास के राज में पहनी शिल्पा ने साडी, बनी सेक्सी लेडी

तारक मेहता में होगी जल्द ही दयाबेन की वापसी

बेहद ही हॉट लुक में नजर आई 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -