Bigg Boss 11: शिल्पा बनी सपेरे विकास की नागिन
Bigg Boss 11: शिल्पा बनी सपेरे विकास की नागिन
Share:

बिग बॉस इलेवन के फिनाले में आज ये पता चल जाएगा कि कौन होगा बिग बॉस इलेवन का विनर। जब से ये शो शुरू हुआ है तब से सब कुछ इसमें उथल पुथल ही हो रहा है।

अब इस घर में केवल चार कंटेस्टेंट रह गए है जिनके नाम है हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता , पुनीश शर्मा। इन सभी में से कोई एक विनर होगा। अब सभी को इंतज़ार है रात का जब ये पता चलेगा की कौन होगा इस शो का विनर।

ऐसे में अभी हाल ही में इस सीजन के फिनाले का एक वीडियो सामने आया है जिसमे शिल्पा और विकास 'मैं नागिन तू सपेरा' गाने पर डांस कर रहें है और इस डांस वीडियो में शिल्पा नागिन बनीं हैं और विकास सपेरे।

दोनों डांस करते नजर आ रहें है। आज रात नौ बजे से शो शुरू हो जाएगा और आज ही ये पता चल जाएगा कि कौन है शो का विनर। कहा जा रहा है कि आज की रात काफी रंगीन होने वाली है क्योंकि आज की रात सभी जा चुके कंटेस्टेंट वापस लौटकर आने वाले है।

शो के एक्स कंटेस्टेंट्स जमकर अपने फिनाले परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे हैं। खबर तो ये भी आई है कि अर्शी खान फिनाले में 6.25 लाख रुपये की ड्रेस पहनने वाली है। वहीं आकाश, बंदगी सभी डांस के लिए जोरो शोरो से तैयारियां कर रहें है। खबर तो ये भी है कि हो सकता है ढ़िंचैक पूजा भी फिनाले में गाना गाए।

Bigg Boss 11 : क्या बिग बॉस के बाद शिल्पा और विकास करेंगे एक साथ काम

Bigg Boss 11: सलमान ने जिसका भी साथ दिया वो विनर नहीं बन पाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -