बिग बॉस के घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, बचे टॉप 4
बिग बॉस के घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, बचे टॉप 4
Share:

बिग बॉस सीजन इलेवन को खत्म होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। जी हाँ जल्द ही बिग बॉस सीजन इलेवन खत्म हो जाएगा। इस शो में ग्रेंड फिनाले को केवल 4 दिन बचे है और सीजन में मेकर्स ने चौंकाने वाला ट्विस्ट ला दिया है। जी दरअसल में घर में मिड वीक एविक्शन रखा गया है जिसमे बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि "चूंकि ये फिनाले वीक चल रहा है और ग्रेंड फिनाले में सिर्फ 4 लोगों को एंट्री मिलने वाली है. इसलिए आपमें से किसी एक कंटेस्टेंट को फिनाले से पहले ही घर से बाहर जाना होगा."

इसके साथ ही बिग बॉस ने ये भी कह दिया था कि मिड वीक एविक्शन के लिए आप सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं. बिग बॉस ने कहा था, "यह शो जनता का है और वही तय करेगी कि किन 4 कंटेस्टेंट्स को ग्रेंड फिनाले में जगह मिलनी चाहिए." फिलहाल ये खबरे आ रहीं है कि आकाश ददलानी सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बेघर हो गए हैं। ऐसा अभी से नहीं है बल्कि कई समय से कहा जा रहा था कि आकाश घर से बाहर हो जाएंगे।

शिल्पा से आकाश के कई बार झगड़े भी हुए है जिस वजह से फैंस उन्हें पसंद नहीं करते है। पिछली बार तो आकाश ने खुद को बचा लिया था लेकिन इस बार वे खुद को नहीं बचा पाए।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -