बिग बॉस 10' के प्रतिभागियों में यह 'स्वामी' भी
बिग बॉस 10' के प्रतिभागियों में यह 'स्वामी' भी
Share:

अभी वैसे भी देखा जाए तो जल्द ही बिग बॉस का 10 व सीजन शुरू होने जा रहा है. वैसे तो शो अपने शुरू होने के पहले ही चर्चो में आ चूका है. शो में भी प्रतिभागियों के नाम का खुलासा भी नही हुआ है उसके बावजूद ही शो ने अभी से लोगो के बिच में अपनी पकड़ तेज कर ली है. सुनने में आया है कि इसका कारण है शो में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का होना जो की पहले भी इस शो का हिस्सा रह चुके है. सलमान इससे पहले भी शो के पिछले कई सीजंस को होस्ट कर चुके है. और उनकी छवि बिग बॉस के घर में एक बॉस की ही है.

और इस बार भी सलमान खान का बॉस वाला अंदाज ही देखने को मिलेगा. इसके साथ ही आजकल यह भी चर्चा का विषय है कि इस शो में हमे अब आम लोग भी नजर वाले है. तथा अब इस शो के बारे में पता चला है कि इसके तीन कंटेस्टेंट्स का ऐलान कर दिया गया है. पता चला है कि इस शो के मेकर्स ने शो के प्रोमोज में यह तीनो ही प्रतिभागियों का एलान किया है.

'बिग बॉस 10' पहले प्रोमो में एक कश्मीरी लड़की तो दूसरे में हमे एक स्वामी को दिखाया गया है. तथा तीसरे में हमे एक देसी मुंडा दिखाया गया है. आने वाले समय में यह शो भी अपने पिछले अन्य शो की ही तरह सुर्खियों में आने वाला है. बिग बॉस 10 जिसे की हम 16 अक्टूबर से रात 9 बजे कलर्स चेनल पर देख पाएंगे.   
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -