झारखंड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए 3 खूंखार नक्सली
झारखंड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए 3 खूंखार नक्सली
Share:

रांची: झारखंड के लातेहार में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन उग्रवादियों को मार गिराया है. जगुआर की टीम ने TAPC के सब-जोनल कमांडर, एरिया कमांडर और एक अन्य उग्रवादी को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान एक SLR, एक इंसास समेत कई हथियार बरामद किए हैं.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को झारखंड जगुआर की टीम सर्चिंग पर निकली थी. इस दौरान नक्सलियों ने सुरक्षाबलों को देखकर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों की तरफ से भी जवाबी गोलीबारी की गई, जिसमें तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (TSPC) के तीन उग्रवादियों को ढेर कर दिया गया. मारे गए उग्रवादियों में TAPC का सबजोनल कमांडर ,एरिया कमांडर और एक अन्य उग्रवादी शामिल है. 

सुरक्षाबलों की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई के बाद अन्य उग्रवादी जंगल की तरफ भाग निकले. इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया. सर्च ऑपरेशन के दौरान एक SLRर, एक इंसास सहित कई अन्य हथियार मिले है. साथ ही नक्सली साहित्य सहित भारी मात्रा में कारतूस की भी बरामदगी की गई है. उग्रवादियों के मारे जाने और भारी मात्रा में कारतूस और अन्य हथियार बरामद होने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

मोबाइल की बैटरी फटने से बुरी तरह जख्मी हुआ बच्चा, पेट फटा और बाहर आ गई आंतें ...

इंजेक्शन लगाकर महिला के शरीर में ही छोड़ दी सुई, दर्द से तड़पने लगी मरीज और फिर..

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई ये बड़ी फ़िल्में, टाइटैनिक का नाम सबसे आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -