मोबाइल की बैटरी फटने से बुरी तरह जख्मी हुआ बच्चा, पेट फटा और बाहर आ गई आंतें ...
मोबाइल की बैटरी फटने से बुरी तरह जख्मी हुआ बच्चा, पेट फटा और बाहर आ गई आंतें ...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले गजपुर गांव में मोबाइल की बैटरी फटने से एक बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया है. घायल बच्चे की आयु 6 वर्ष है. मोबाइल की बैटरी इतनी जोर से फटी कि, बच्चे का पेट भी फट गया और उसकी आंतें बाहर आ गईं. साथ ही बच्चे के शरीर के दूसरे अंगों में भी चोटें आई हैं. जख्मी बच्चे को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.
घटना के बारे में बताया गया है कि दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला 6 वर्षीय छात्र राजा कुमरे शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ स्कूल जा रहा था. रास्ते में राजा हाथ में मोबाइल की बैटरी के साथ खेल रहा था. 

खेलते-खेलते अचानक बैटरी फट गई और राजा जख्मी हो गया. दूसरे बच्चे घटना को देखकर डर गए और वहां से भाग गए. राजा कुछ देर तक रास्ते में पड़ा तड़पता रहा. इस दौरान किसी ग्रामीण ने उसे देखा और उसके घरवालों को जानकारी दी. इसके बाद राजा कुमरे के परिवार वाले मौके पर पहुंचे. वो उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जख्मी बच्चे के पिता बल्लू कमरे का कहना है कि वह मोबाइल की बैटरी स्कूल ले जा रहा था. रास्ते में बैटरी फट गई जिसके चलते बेटे का पेट फट गया. उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

वहीं, जिला अस्पताल के RMO डॉ रानू वर्मा का कहना है कि मोबाइल की बैटरी फटने के कारण एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. उसे जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. बैटरी फटने से उसका पेट फट गया और आंतें बाहर आ गई थीं. इसके साथ ही पैर और अन्य अंगों में भी चोट लगी है, उसका उपचार जारी है. अभी उसकी हालात स्थिर है.  

इंजेक्शन लगाकर महिला के शरीर में ही छोड़ दी सुई, दर्द से तड़पने लगी मरीज और फिर..

घंटों ऑनलाइन गेम खेलता था 22 वर्षीय युवक, हो गया पागल, सड़कों पर दौड़ने लगा और...

किसी भी तरह की राजनीति किए बिना ही विकास कार्य किए जाएंगे: गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -