जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 5 विदेशी आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 5 विदेशी आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के नियंत्रण रेखा (LoC) के जुमागुंड इलाके में एनकाउंटर के दौरान पांच आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। सुरक्षाबलों का अभियान अभी जारी है। मौके पर बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अधिकारियों के मुताबिक, मौके से हथियार बरामद किए गए हैं। अधिकारियों ने बताया है कि, शुक्रवार (16 जून) सुबह इलाके में आतंकियों के एक दल के सक्रिय होने की सूचना मिली। 

इसके बाद पुलिस और सेना की संयुक्त टीम इलाके में तलाशी अभियान चलाया। जब सुरक्षाबल एक ठिकाने की ओर बढ़ तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पांच आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। इससे पहले उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा ज़िले के मच्छिल सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की साजिश को नाकाम करते हुए ऑपरेशन डोगा नार के तहत मंगलवार को 2 आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए दहशतगर्दों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद कर लिए गए हैं। सेना के मुताबिक, मारे गए आतंकियों की शिनाख्त और उनके संगठन की जानकारी जुटाई जा रही है। दोनों के पाकिस्तानी होने का संदेह है।

सेना के एक अधिकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य सहयोगी एजेंसियों से माच्छिल सेक्टर में आतंकियों द्वारा घुसपैठ किए जाने की जानकारी मिली थी। इसके आधार पर 12 और 13 जून की दरमियानी रात को माच्छिल सेक्टर के डोगा नार इलाके को जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों ने घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया था । 

Biparjoy Updates: खम्बे और पेड़ उखड़े, 940 गाँवों में बिजली गुल, जलमग्न हुई सड़कें..., गुजरात में तूफ़ान ने मचाई तबाही

कांग्रेस पर चोरी का आरोप भी लगाया और दोस्ती का हाथ भी बढ़ाया..! अपनी नीति को लेकर AAP खुद कंफ्यूज

कर्नाटक में अब धर्मान्तरण की खुली छूट! कांग्रेस सरकार रद्द करेगी धर्मांतरण विरोधी कानून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -