’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के लिए मोहित रैना का बड़ा बयान
’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के लिए मोहित रैना का बड़ा बयान
Share:

टीवी का मशहूर शो 'देवों के देव महादेव' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता मोहित रैना एक बार फिर अपने आने वाले शो ’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, इस शो के जरिये बड़े लम्बे समय के बाद मोहित टीवी पर वापसी कर रहे है.

खबरों की माने तो मोहित का ये शो सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. इस सीरियल में मोहित हवलदार इशर सिंह का मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. खास बात यह है कि, मोहित रैना के इस सीरियल के किरदार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' से तुलना की जा रही है. हाल ही में इस शो की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमे मोहित के साथ उनकी गर्लफ्रेंड मौनी रॉय ने भी शिरकत की थी. इस दौरान मोहित ने अपने बयान में कहा कि, "मैं कई बार नेशनल डिफेंस अकेडमी (NDA) के लिए एग्जाम भी दे चुका हूं लेकिन कभी भी सेलेक्ट नहीं हो पाया. मैं काफी ओवर कॉन्फिडेंट था, मुझे लगता था कि मैं 6 फीट का हूं, मेरा सेलेक्शन तो हो ही जाएगा, लेकिन मैं विजन टेस्ट क्लियर नहीं कर सका."

मोहित का कहना है कि, वह अपने इस नए शो को लेकर काफी उत्साहित है. वही अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है. गौरतलब है कि, मौनी बहुत ही जल्द बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

प्यार वह है जिन्हे आप हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं- अविका गौर

रवि दुबे और शरगुन मेहता का ये है वैलेंटाइन डे प्लान

जय एंड माही कुछ इस तरीके से मनाएंगे वेलेंटाइन डे

वैलेंटाइन्स डे स्पेशल: इन सेलिब्रिटी के प्रॉमिस जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -