नाबालिग पहलवान के पिता का बड़ा बयान, कहा-
नाबालिग पहलवान के पिता का बड़ा बयान, कहा- "झूठा केस दर्ज किया क्यूंकि..."
Share:

नाबालिग पहलवान के पिता ने गुरुवार को मीडिया को बताया है कि उन्होंने WFI प्रमुख के विरुद्ध यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी क्योंकि वह अपनी बेटी के साथ हुई नाइंसाफी से गुस्सा थे। इस खुलासे से बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध  केस कमजोर भी हो सकता है। बीते 6 माह से पहलवान यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर उनके विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

नाबालिग पहलवान की शिकायत के उपरांत पोक्सो कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग के पिता ने मीडिया से इस बारें में बोला है कि, ‘‘यह बेहतर है कि सच अदालत में आने की बजाय अभी सामने आ जाए।'' उनसे पूछा गया था कि अब वह अपनी बात से क्यो पलटते जा रहे है। 

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि ‘‘अब जब बातचीत शुरू हो गई है तो सरकार ने  बीते वर्ष मेरी बेटी की हार (एशियाई अंडर 17 चैम्पियनशिप ट्रायल) की निष्पक्ष जांच का वादा किया है। मेरा भी फर्ज बनता है कि अपनी गलती सुधारूं।'' उन्होंने अपनी और अपनी बेटी की बृजभूषण के विरुद्ध कड़वाहट का भी स्पष्टीकरण दे दिया है। इसकी शुरूआत लखनऊ में 2022 में एशियाई अंडर 17 चैम्पियनशिप के ट्रायल से हुई जिसमें नाबालिग लड़की फाइनल में हारकर भारतीय टीम में जगह नहीं बना सकी थी। उन्होंने रैफरी के फैसले के लिये बृजभूषण को दोषी ठहराया।  बता दें कि उन्होंने इस बारें में बोला है कि, ‘‘मैं बदले की भावना से भर गया था क्योंकि रैफरी के एक फैसले से मेरी बच्ची की एक साल की मेहनत बेकार हो गई थी। मैने बदला लेने का निर्णय भी किया है।'' 

WTC फाइनल में भारत की हालत देख फूटा रवि शास्त्री का गुस्सा, बोले- गिल तो समय के साथ सीखेगा, लेकिन पुजारा...

WTC Final: बैकफुट पर टीम इंडिया, बैटिंग आर्डर पूरी तरह ध्वस्त, बस रहाणे-भरत से उम्मीद

3 साल बाद अपने बेटे से मिल सकेंगे शिखर धवन, कोर्ट ने दे दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -