डांगमेई ग्रेस का बड़ा बयान, कहा-
डांगमेई ग्रेस का बड़ा बयान, कहा- "जानती हूं उज्बेकिस्तान में सब अलग होगा..."
Share:

अपनी फुर्ती और ‘ड्रिब्लिंग कौशल’ के लिए मशहूर भारतीय स्ट्राइकर डांगमेई ग्रेस अच्छी तरह जानती हैं कि उज्बेकिस्तान के क्लब एफसी नसफ में खेलने के बीच सब कुछ बहुत मुश्किल होगा लेकिन वह इस चुनौती के लिए बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि हाल में उज्बेकिस्तान के क्लब से करार करके विदेश में खेलने का सपना साकार करने वाली महिला फुटबॉलर ग्रेस ने बोला है कि मैं जानती हूं कि उज्बेकिस्तान में सबकुछ अलग होने वाला है, उनके खेलने की शैली, उनकी संस्कृति। मुझे बहुत तेजी से इसके हिसाब से ढलना होगा और नए मित्र बनाने पड़ेंगे। लेकिन मैं इस नयी चुनौती के लिए और अपने अनुभव साझा करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। 

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की वेबसाइट पर ग्रेस ने बोला है कि यह मेरे लिए सपने का साकार हो जाएंगे। 26 साल की स्ट्राइकर ने बोला है कि यह रातों रात का सपना नहीं है। मैं लंबे वक़्त से विदेशों में खेलने का सपना देख रही थी। मैं इस दिन का इंतजार कर रही थी। यह मेरे लिए अपना कौशल दिखाने और भारतीय महिला फुटबॉल का अच्छा दूत होने का अवसर है। 

ग्रेस ने अपना अंतरराष्ट्रीय करियर 2013 में शुरू किया था और वह दक्षिण एशियाई खेलों (2016, 2019) और सैफ महिला चैम्पियनशिप (2016 और 2019) में जीत प्राप्त कर चुकी है। उन्होंने बोला है कि मैं अपने अनुभव शेयर करना चाहती हूं क्योंकि मैं कई वर्षों से राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुकी हूं। मैंने उज्बेकिस्तान राष्ट्रीय टीम के विरुद्ध 3 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे और उनकी टीम बहुत मजबूत है।

'3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहें कोहली..', जानिए विराट को किसने दी ये सलाह

IND W vs SL W: पूजा वस्त्रकार ने रचा इतिहास, 8वें नंबर पर बैटिंग करते हुए बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

'आप मेरे बड़े भाई...', धोनी के जन्मदिन पर भावुक हुए कोहली, यूँ दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -