'3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहें कोहली..', जानिए विराट को किसने दी ये सलाह
'3 महीने तक क्रिकेट से दूर रहें कोहली..', जानिए विराट को किसने दी ये सलाह
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला एक समय इतने रन उगल रहा था कि सभी ने उनको इस जेनरेशन का सबसे बड़ा बैट्समैन मान लिया था। मगर 23000 से अधिक इंटरनेशनल रन और 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली, अब खुद अपनी खराब फॉर्म पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। 2019 में कोलकाता में डे-नाइट टेस्ट मैच में बांग्लादेश के विरुद्ध 70वीं सेंचुरी लगाने के बाद खुद कोहली ने नहीं सोचा होगा कि इसके बाद इतने लंबे समय तक उन्हें शतक तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। 

हालाँकि, वास्तविकता ये है कि विराट कोहली ने 2019 के बाद से इस दौरान कई अच्छी और बेहतरीन पारियां खेली। मगर अब पिछले कुछ दिनों से उनके बल्ले से ऐसी पारियां भी निकलना बंद हो गई। IPL का पिछला सीजन उनके करियर के सबसे खराब सीजन रहा। IPL 2022 में वह एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इंटरनेशनल क्रिकेट में भी कोहली का बल्ला शांत है। एजबेस्टन में रिशेड्यूल पांचवें टेस्ट में 11 और 20 के स्कोर के साथ कोहली के 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक की प्रतीक्षा जारी है।

IPL के बाद कोहली ने क्रिकेट से कुछ दिन के लिए क्रिकेट से ब्रेक भी ले लिया था। मगर शायद वह पर्याप्त नहीं था और एक बार फिर उनको क्रिकेट से ब्रेक लेने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। उनके इस संघर्ष को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज़ माइकल वॉन ने कहा है कि कोहली को लाइमलाइट से दूर रहना चाहिए और क्रिकेट से तीन माह के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए और अपने परिवार के साथ वक़्त बिताना चाहिए। 

IND W vs SL W: पूजा वस्त्रकार ने रचा इतिहास, 8वें नंबर पर बैटिंग करते हुए बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

'आप मेरे बड़े भाई...', धोनी के जन्मदिन पर भावुक हुए कोहली, यूँ दी बधाई

भारत की T20 टीम से बाहर हो जाएंगे विराट कोहली ?

धोनी के बारे में 6 अनसुनी बातें, जो शायद उनके फैंस भी नहीं जानते होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -