मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, अब इस मशहूर स्टार का हार्ट अटैक से हुआ निधन
मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, अब इस मशहूर स्टार का हार्ट अटैक से हुआ निधन
Share:

मलयालम फिल्मों के जान माने लोकप्रिय डायरेक्टर सिद्दीकी इस्माइल को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। 63 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' का डायरेक्शन किया था। सिद्दीकी इस्माइल मलयालम जगत के जाने-माने निर्देशक थे। बीते कुछ दिनों से वो निमोनिया और लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोच्चि के अमृता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उपचार के चलते उन्हें एक्स्ट्राकोर्पोरियल मेम्ब्रेन (ECMO) के सपोर्ट पर रखा गया था। इस के चलते उन्हें दिल का दौरा पड़ा तथा उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। 

चिकित्सकों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की। हर किसी को उम्मीद थी कि वो ठीक होकर घर आएंगे, लेकिन ऐसा ना हो सका। निर्देशक ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में आई मलयालम फिल्म 'रामजी राव स्पीकिंग' से की थी। उन्हें 'हरिहर नगर', 'गॉडफादर', 'काबुलीवाला', 'वियतनाम कॉलोनी' और 'हिटलर' जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है। उनकी आखिरी अंतिम फिल्म 'बिग ब्रदर' थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई साबित रही। इस फिल्म में सुपरस्टार मोहनलाल और अभिनेता अरबाज खान लीड रोल में थे। 

सिद्दीकी शानदार डायरेक्शन के लिए जाने जाते थे। सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' उनके डायरेक्शन में बनी बेस्ट फिल्मों में से एक रही। ये फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन इतने परफेक्ट तरीके से किया गया कि फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपनी गहरी छाप छोड़ी। 'बॉडीगार्ड' के तमिल वर्जन का डायरेक्शन भी सिद्दीकी ने ही किया था, जिसका नाम 'कवलन' था। सिद्दीकी जितने अच्छे निर्देशक थे, उतने ही अच्छे अभिनेता भी थे। 2022 में वो फिल्म केनकेमम में स्पेशल अपीरियंस में दिखाई दिए थे। छोटे से किरदार में उन्होंने अपनी अदाकारी से हर किसी का ध्यान खींचा था। सिद्दीकी के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। दुलकर सलमान और एटली जैसे तमाम स्टार्स ने निर्देशक के अचानक हुए निधन पर शोक जताया है। 

30 साल बाद 'चोली के पीछे क्या है' गानें को लेकर डायरेक्टर सुभाष घई ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! तमन्ना भाटिया को देखते ही बेकाबू हुआ फैन, सुरक्षा घेरा तोड़कर सीधे एक्ट्रेस पर लपका और फिर जो हुआ...

अमीषा पटेल को ट्रोल करने वालों को सनी देओल ने लगाई लताड़, बोले- 'ये वेले लोग...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -