Share:
VIDEO! तमन्ना भाटिया को देखते ही बेकाबू हुआ फैन, सुरक्षा घेरा तोड़कर सीधे एक्ट्रेस पर लपका और फिर जो हुआ...
VIDEO! तमन्ना भाटिया को देखते ही बेकाबू हुआ फैन, सुरक्षा घेरा तोड़कर सीधे एक्ट्रेस पर लपका और फिर जो हुआ...

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में केरल में एक इवेंट करके निकल रही थीं तभी उनका एक प्रशंसक बहुत जोश में सिक्योरिटी बैरिकेड फांदकर सीधे तमन्ना की तरफ दौड़ पड़ा। इस क्रेजी प्रशंसक ने जाकर सीधे तमन्ना भाटिया का हाथ थाम लिया तथा जब तक सिक्योरिटी को कुछ समझ आता यह प्रशंसक तमन्ना भाटिया के बहुत करीब पहुंच चुका था।

फिर तमन्ना भाटिया की सिक्योरिटी टीम ने इस लड़के को उनसे दूर किया और क्योकि यह प्रशंसक केवल एक बार तमन्ना भाटिया से मिलने की जिद करने लगा। इस पर तमन्ना भाटिया ने मामले को शांत करने के लिए सिक्योरिटी टीम से निवेदन किया कि वह लड़के को उसके पास आने दें। तमन्ना भाटिया ने लड़के से हाथ मिलाया और फिर उसके साथ सेल्फी ली। इस क्रेजी प्रशंसक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जाते हुए तमन्ना भाटिया ने अपने इस प्रशंसक को गुडबाय कहा और फिर सिक्योरिटी और टाइट कर दी गई। 

बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी कई बार इस तरह की चीजें हो चुकी है। कभी कोई प्रशंसक किसी सेलेब्रिटी के घर की दीवार लांघ जाता है, तो कभी कोई उनकी गाड़ी का पीछा करना शुरू कर देता है। वही बात यदि तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की करें तो तमन्ना भाटिया बाहुबली, बाहुबली-2, KGF और लस्ट स्टोरीज 2 जैसे प्रोजेक्ट्स में काम करती दिखाई दे चुकी हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो तमन्ना जल्द ही दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में दिखाई देगी। 

अमीषा पटेल को ट्रोल करने वालों को सनी देओल ने लगाई लताड़, बोले- 'ये वेले लोग...'

प्रेग्नेंट स्वरा ने शेयर की पति फहाद के पहले बच्चे की तस्वीर, फैंस हुए हैरान

खलनाय फिल्म में फिल्माए गए चोली के पीछे गाने का 42 राजनीतिक दलों ने किया था विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -