'बबिता जी के साथ भी गाली गलौच करते है असित मोदी, कई बार छोड़ चुकी है शो', मोनिका ने किया बड़ा खुलासा
'बबिता जी के साथ भी गाली गलौच करते है असित मोदी, कई बार छोड़ चुकी है शो', मोनिका ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने ट्रैक के कारण नहीं बल्कि विवादों के कारण ख़बरों में बना हुआ है। हाल ही में शो में बाबरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई आरोप लगाए थे और उनकी करतूतों का कच्चा चट्ठा खोला था। इसी के चलते उन्होंने यह भी दावा किया कि शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी प्रताड़ना के कारण कई बार शो छोड़कर जा चुकी है। 

मोनिका का कहना है कि मुनमुन शो में काम अवश्य कर रही है कि मगर उन्हें भी मोदी ने खूब टॉर्चर किया है। हाल ही में मोनिका भदौरिया ने अपने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि मुनमुन दत्ता भी कई बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ चुकी है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि मुनमुन का कई बार असित मोदी से झगड़ा हुआ तथा वह शो छोड़कर चली जाती थी तथा कई दिनों तक नहीं लौटती थी। उनका कहना है कि ऐसा कई सितारें कर चुके है। मोदी के साथ झगड़ा या फिर किसी बात को लेकर विवाद होने के पश्चात् वह सेट से कुछ दिनों के लिए गायब हो जाते हैं। 

मोनिका का कहना है कि निर्माता पहले कलाकारों को खूब टॉर्चर करते है तथा जब वो सेट छोड़कर चले जाते हैं तो कॉल करके मामला सुलझाने का प्रयास करते हैं। मोनिका भदौरिया ने यह भी खुलासा किया कि निर्माता फीमेल स्टार्स के साथ बहुत बदतमीजी से पेश आते है। कई बार तो उनके साथ गाली-गलौच तक करने लगते हैं। उनकी नजरों में महिलाओं की कोई औकात नहीं है। मेल स्टार्स को सेट अधिक तवज्जों दी जाती है। अपने एक इंटरव्यू के चलते मोनिका भदौरिया ने इस बात को लेकर भी दावा किया कि फीमेल स्टार्स को मेल स्टार्स की तुलना में बहुत कम फीस मिलती है। 2019 में शो छोड़ चुकी मोनिका ने बताया कि उनका भी निर्माताओं पर लाखों बकाया है तथा अभी तक उन्हें पूरी रकम नहीं दी गई है।

जब मंदाकिनी के पिता ने उनपर चला दी थी गोली! एक्ट्रेस ने बताया सच

ड्रग्स ओवरडोज नहीं, इस कारण हुई आदित्य सिंह राजपूत की मौत! दोस्त ने किया खुलासा

'अनुपमा' को लेकर समर-किंजल में हुई भिड़त, कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -