उत्तर प्रदेश में हुआ बड़ा सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो
उत्तर प्रदेश में हुआ बड़ा सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बलरामपुर शहर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वहीं मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच आरम्भ कर दी है. घटना थाना कोतवाली उतरौला क्षेत्र के गलीबापुर चौराहे के समीप हुई है. यहां सड़क किनारे खराब खड़े ट्रक में पीछे से एक स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दी. 

वही हादसे में स्कार्पियों सवार तीन लोगों में अपना दम तोड़ दिया है. जबकि एक बच्ची तथा एक महिला गंभीर तौर पर घायल हो गए. घायलों को होस्पिटरल में एडमिट कराया गया है. मृतकों में सिराज अहमद, अरशद हुसैन, नूरजहत सम्मिलित हैं. घायलों में हुमेरा पत्नी अरशद, कुनैन पुत्री अरशद सम्मिलित हैं. ये सभी थाना कोतवाली उतरौला के पटेल नगर गांव के रहवासी हैं. दोनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए, बहराइच रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच आरम्भ कर दी है. मामले की जाँच लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य में अगस्त में भले ही औसतन रोजाना 30 संक्रमित मरीज मिल रहे हों, लेकिन राहत की बात है कि मृत्यु दर में कमी आई है. इस महीने 17 दिन में चार की मौत हुई है, चार दिन में एक मौत का औसत है. जबकि जून-जुलाई में 54 दिन में 50 मरीजों ने दम तोड़ दिया था, एक दिन में एक का औसत था. अभी तक संक्रमण के 2,355 मरीज और 104 की मौत हो गई है. इसमें पहले मृतकों की संख्या 50 होने तक में 98 दिन का समय लगा, लगभग दो दिन में एक मौत हो रही थी. उस वक्त लॉकडाउन था और संक्रमित मरीजों की संख्या 967 थी. दूसरे चरणों में लॉकडाउन खुलने के बाद संक्रमित मरीज और मृतकों की संख्या तेजी से बढ़ी. इस दौरान 54 दिन में 50 मरीजों ने दम तोड़ दिया और 1841 मरीज मिले.

शरद पूर्णिमा : चन्द्रमा की किरणों के मध्य क्यों रखी जाती है खीर, जानिए कारण ?

देश में मास्क से आज़ादी की मुहीम शुरू, युवाओं का 'मास्क' जलाते हुए वीडियो वायरल

शरद पूर्णिमा : प्रेम में सफलता, बेहतर स्वास्थ के लिए करें ये उपाय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -