शरजील इमाम को लेकर बड़ा खुलासा, कट्टर प्रवृति ही नहीं बल्कि आतंकी संगठन से प्रभावित होने की आशंका
शरजील इमाम को लेकर बड़ा खुलासा, कट्टर प्रवृति ही नहीं बल्कि आतंकी संगठन से प्रभावित होने की आशंका
Share:

नई दिल्ली: देशविरोधी भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू के छात्र शरजील इमाम से बीते शुक्रवार यानी 31 जनवरी 2020 को खुफिया विभाग, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ की. वहीं शरजील इमाम बहुत ही कट्टर प्रवृति का है. जंहा ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि वह किसी आतंकी संगठन से प्रभावित तो नहीं है. लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि बीते शुक्रवार यानी 31 जनवरी 2020 को देर शाम तक की पूछताछ में उसने किसी संगठन से प्रभावित होने की बात को कबूल नहीं किया था. अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिहार के जहानाबाद में काको स्थित घर से दिल्ली पुलिस ने शरजील का मोबाइल जब्त कर लिया है. पुलिस ने शरजील की उसके परिजनों से बात कराई थी. उसने बताया था कि घर में उसका मोबाइल कहां रखा है. उसके परिजनों ने दिल्ली से बिहार गई अपराध शाखा की टीम को मोबाइल दे दिया. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस का मानना है कि शरजील के मोबाइल से कुछ अहम सुराग हाथ लग सकते हैं. जंहा भड़काऊ भाषण वाला वीडियो भी मिल सकता है. लेकिन इस बात पर  पुलिस ने शरजील के मुनिरका स्थित कमरे से उसका लैपटॉप बरामद कर लिया. हालांकि इसे पुलिस खोल नहीं पा रही है. अपराध शाखा के अधिकारियों का कहना है कि शरजील भारत की किसी भी पार्टी को पसंद नहीं करता है. वह देश का विभाजन कराने वाले मोहम्मद अली जिन्ना को पसंद करता है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसके पास हर बात का जवाब है. 

मिली जानकरी के अनुसार इसे वह तर्क के साथ प्रस्तुत करता है. पुलिस की जांच में यह बात सामने आ चुकी है कि पीएफआई के लोगों ने शरजील से शाहीन बाग के मंच पर संपर्क किया था. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शरजील पीएफआई के उस सदस्य को पहले से जानता है, जिसने उससे संपर्क किया था.

CAA : पीएफआइ पर पुलिस ने शिकंजा कसा, बड़ी संख्या में संदिग्ध सदस्य ​गिरफ्तार

भीषण हादसा: शामली की पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 5 लोगों चढ़े मौत के घाट

दर्दनाक: तेजरफ्तार में कार चलाना बारातियों को पड़ा भारी, दीवार से टकराई 3 ने अपनी जान गवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -